यूपी- घर से भागकर प्रेमी जोड़े ने की शादी, अब लगा रहे गुहार, वीडियो जारी कर कही ऐसी बात

जौनपुर में एक प्रेमी जोड़े ने अपने परिजनों से जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है, प्रेमी युगल ने समाज के किलाफ जाते हुए घर से भागकर लव मैरिज की थी।

New Delhi, Apr 03 : यूपी के जौनपुर में अपने ही समाज के खिलाफ जाकर पहले प्यार फिर शादी करने वाले प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में युवती ने अपने ही घर वालों पर आरोप लगाये हैं, और सुरक्षा की मांग की है, आइये आपको पूरा मामला बताते हैं कि आखिर क्या है ये मामला।

Advertisement

सुरक्षा की मांग
दरअसल जौनपुर में एक प्रेमी जोड़े ने अपने परिजनों से जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है, couple3 प्रेमी युगल ने समाज के किलाफ जाते हुए घर से भागकर लव मैरिज की थी, जिसके बाद से दोनों के ही परिजन उनकी जान के दुश्मन बने हुए हैं, वो उन्हें बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
ऐसे में प्रेमिका ने एक वीडियो जारी कर अपने परिजनों से अपने और अपने पति को जान का खतरा बताया है, couple1 वहीं प्रेमिका ने वीडियो में आरोप लगाया है कि उसके परिवार वाले उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं, तथा उसे और उसके पति को जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं, ये प्रेमी कपल जनपद जौनपुर के मुगराबाद के रहने वाले हैं।

Advertisement

पुलिस ने क्या कहा
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले में पुलिस से संपर्क किया गया, तो वो फिलहाल इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं, हालांकि उन्होने कहा कि मामला संज्ञान में आएगा, तो इस पर कार्रवाई होगी, फिलहाल ये मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है।