राज ठाकरे के बयान पर शरद पवार ने तोड़ी चुप्पी, 3-4 महीने सोते रहते हैं, फिर

शनिवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने शरद पवार की आलोचना करते हुए उन पर समय-समय पर जातिगत कार्ड खेलने और समाज को बांटने का आरोप लगाया था।

New Delhi, Apr 03 : एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार पर जाति की राजनीति करने का आरोप राज ठाकरे ने लगाया था, इस पर शरद पवार ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने रविवार को कहा कि मनसे अध्यक्ष किसी भी मुद्दे पर कभी एक राय नहीं रखते हैं, साल में 3 से 4 महीने हाइबरनेशन में रहते हैं, जो उनकी खासियत है।

Advertisement

क्या कहा
शनिवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने शरद पवार की आलोचना करते हुए उन पर समय-समय पर जातिगत कार्ड खेलने और समाज को बांटने का आरोप लगाया था, Raj-Thackeray पवार ने कोल्हापुर में मीडिया से कहा इसके विपरीत एनसीपी ने सभी जातियों के लोगों को एकजुट किया है, राज ठाकरे को टिप्पणी करने से पहले एनसीपी का इतिहास पढना चाहिये।

Advertisement

पवार का तंज
मनसे प्रमुख के भाषण पर एक सवाल के जवाब में शरद पवार ने तंज कसते हुए कहा कि राज ठाकरे 3 से 4 महीने सोये रहते हैं, अचानक भाषण देने के लिए जाग जाते हैं, ये उनकी खासियत है, मुझे नहीं पता कि वो इतने महीनों तक क्या करते हैं। sharad-pawar शरद पवार ने कहा मनसे प्रमुख कई बातें कहते हैं, लेकिन उन पर टिके नहीं रहते हैं, उन्होने कहा कि वो एनसीपी और जाति की राजनीति के बारे में बात करते हैं, असलियत ये है कि छगन भुजबल और मधुकर राव पिचड़ समेत अन्य नेताओं ने सदन में एनसीपी के नेता के तौर पर काम किया है, हर कोई जानता है कि वो किस जाति से आते हैं।

Advertisement

यूपी के नतीजों पर क्या कहा
पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा उनके भतीजे और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार विधानसभा में 30 साल पूरे करने के बाद सदन के नेता बने, राज ठाकरे के यूपी की तारीफ करने के बारे में पूछे जाने पर शरद पवार ने कहा जैसा कि sharad-pawar (1) मैंने पहले भी कहा है, वो किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं, मुझे नहीं पता कि उन्होने यूपी में क्या देखा, यूपी में हाल में क्या हुआ, यूपी में चुनाव नतीजे अलग वजहों से अलग थे, लेकिन लखीमपुर खीरी में और यूपी की सीमाओं पर किसान प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन कोई भी उनके मुद्दे हल करने नहीं आया, योगी सरकार की राज ठाकरे तारीफ कर रहे हैं, मैं कुछ नहीं कहना चाहता।