कौन है 29 वर्षीय प्रियंका, जिसने वेंकटेश अय्यर को कहा, तुम कौन? नई चर्चा शुर

वेंकटेश अय्यर के इस कमेंट के बाद प्रियंका ने लिखा, तुम कौन, वेंकटेश अय्यर तथा प्रियंका के बीच इस मैसेज के आदान-प्रदान के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें होने लगी।

New Delhi, Apr 07 : कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लड़की की तस्वीर पर कमेंट किया, जिसके बाद फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, पूछा जा रहा है कि वेंकटेश 29 साल की लड़की प्रियंका को डेट कर रहे हैं, दरअसल प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर अय्यर ने कमेंट कर लिखा क्यूट।

Advertisement

तुम कौन?
वेंकटेश अय्यर के इस कमेंट के बाद प्रियंका ने लिखा, तुम कौन, वेंकटेश अय्यर तथा प्रियंका के बीच इस मैसेज के आदान-प्रदान के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें होने लगी, कुछ यूजर्स इसे दोनों के बीच डेटिंग से जोड़ रहे हैं, तो कुछ फैंस ट्रोलिंग पर उतर आये हैं।

Advertisement

तेलुगू सिनेमा की एक्ट्रेस
अनंतपुर के मराठी परिवार में जन्मी प्रियंका का पूरा नाम प्रियंका जावलकर है, वो तेलुगू सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस है, उन्होने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी हैदराबाद से पढाई की है, 2017 में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली प्रियंका को टैक्सीवाला फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था, इस फिल्म में उनके काम को खूब सराहा भी गया था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
प्रियंका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, वहीं अगर वेंकटेश अय्यर की बात करें, तो अय्यर आईपीएल 2021 के बाद चर्चा में आये थे, उन्होने पिछले सीजन में 10 मैचों में 4 अर्धशतक के साथ कुल 370 रन बनाये थे, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में भी मौका दिया गया।