संसद में कुछ इस तरह महिला सांसद से बात कर रहे थे शशि थरूर, ऐसे-ऐसे मीम्‍स होने लगे वायरल

कांग्रेस सांसद शशि थरूर एक बार फिर ट्विटर पर छाए हुए हैं । उनका कुछ सेकंड का एक वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि ट्रेंड में आ गया है ।

New Delhi, Apr 07: कांग्रेस सांसद शशि थरूर सोयाल मीडिया के चहेते नेता है, उन पर बने मीम सोशल मीडिया में जमकर शेयर होते हैं । अब एक बार फिर वो सोशल मीडिया में छाए हुए हैं । उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका खास अंदाज नेटिजन्‍स की आंखों में अटक गया है । बस वीडियो बाहर आने की देर थी, थरूर पर मीम्‍स का सिलसिला फिर से शुरू हो गया है ।

Advertisement

भाषण के बीच में थरूर पर सबकी नजर
सोशल मीडिया पर वायरल चंद सेकेंड के एक वीडियो में थरूर के हावभाव चर्चा में हैं । वीडियो में नेशनल कॉन्फ्रेंस सांसद फारुक अब्दुल्ला सदन में अपना भाषण दे रहे हैं। उनके ठीक पीछ एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले और शशि थरूर बात करते हुए दिख रहे हैं। 45 सेकंड के इस वायरल वीडियो को अलग-अलग तरीके से एडिट किया गया है । Farrgo Abdullah नाम के एक हैंडल से इस एडिटेड वीडियो को ट्वीट किया गया है, जिसका कैप्शन लिखा है, ‘फारुक अब्दुल्ला का यह एक शानदार भाषण है। सभी को इसे सुनना चाहिए।’ आपको बता दें कि संसद में इस दौरान यूक्रेन की स्थिति पर बहस हो रही थी। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता प्रेमचंद्रण उस समय सदन की अध्यक्षता कर रहे थे।

Advertisement

Advertisement

मजेदार मीम्‍स
इसके अलावा भी कई मजेदार मीम्‍स वायरल हो रहे हैं । आल इंडिया मीम्स नामक एक ट्विटर हैंडल ने लिखा है, ‘शशि थरूर हमें वर्क लाइफ को बैलेंस करने क जरूरत के बारे में समझा रहे हैं।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘यदि बैक बेंच वाले सुन नहीं रहे हैं या गंभीर नहीं हैं तो आप कैसे उम्मीद करेंगे कि हम हैं?’ आपको बता दें फारुख अब्‍दुल्‍ला के बोलने से ठीक पहले शशि थरूर ने भी यूक्रेन की स्थिति पर अपना पक्ष रखा था । थरूर ने यूक्रेन को समय पर भेजी गयी मानवीय सहायता के लिए भी केंद्र सरकार की तारीफ की ।

Advertisement

थरूर ने यूक्रेन पर चिंता जाहिर की
शशि थरूर ने यूक्रेन से लौटे मेडिकल छात्रों की समस्याओं का उल्लेख करते हुए सदन में कहा कि सरकार को देश में सरकारी मेडिकल कॉलेजों की संख्या बढ़ानी चाहिए । इसके अलावा थरूर ने यह भी कहा कि रूस के हमलों की शुरुआत में भारत ने संयुक्त राष्ट्र में मतदान से दूरी बनाकर रखी लेकिन फिर भी उसे अपने शुरुआती वक्तव्यों में संयुक्त राष्ट्र चार्टर, बलों का उपयोग नहीं करने जैसे अनेक सिद्धांतों में से किसी का उल्लेख करना चाहिए था। बहरहाल इन सब मतलब की बातों से इतर थरूर का वीडियो जमकर चर्चा में है, सुप्रिया सुले से बातचीत का उनका अंदाज नेटीजन्‍स को रामांच दे रहा है ।

https://twitter.com/bitzacker/status/1511597525689536517