सुजैन खान ने पोस्‍ट की पूर्व पति रितिक के साथ बॉयफ्रेंड की तस्‍वीर, आने लगे अजब-गजब कमेंट

ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ Ex बीवी, खुद गर्लफ्रेंड के साथ कर रहे इंज्‍वॉय, बीटाउन की ‘मिक्‍स बिरयानी’… कुछ ऐसे ही कमेंट आ रहे हैं सुजैन खान की पई पोस्‍ट पर ।

New Delhi, Apr 07: सुजैन खान ने गोवा में नया बार शुरू किया है । जिसकी ओपनिंग पर कई सेलेब उन्‍हें सपोर्ट करने पहुंचे । लेकिन सबकी नजर लगी रही उनके एक्‍स हस्‍बैंड रितिक रौशन पर । खास बात ये कि रितिक यहां अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नजर आए । वहीं सुजैन के ब्‍वॉयफ्रेंड बताए जाने वाले अर्सलान गोनी भी यहां मौजूद थे । अब इस ईवेंट की वो तस्‍वीरें सामने आई हैं जिसमें ये चारों एक साथ हैं ।

Advertisement

सुजैन ने पोस्‍ट किया वीडियो
सुजैन खान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, ये सभी एक वीडियो फॉर्मेट में शेयर की गई हैं । इनमें सबसे ज्‍यादा ध्‍यान उन तस्‍वीरों पर जा रहा है जिसमें सुजैन एक्‍स हस्‍बैंड रितिक और उनकी गर्लफ्रेंड सबा के साथ दिख रही हैं, तस्‍वीरों में उनके बीएफ अर्सलान गोनी भी नजर आ रहे हैं । चारों एक दूसरे के साथ ऐसे पोज कर रहे हैं जैसे जन्‍मों से दोस्‍त हों ।

Advertisement

गर्लफ्रेंड-ब्‍वॉयफ्रेंड और एक्‍स कपल
सुजैन के इस वीडियो को सेलेब्‍स बहुत पसंद कर रहे है, उन्‍हें नए बार खोलने पर बधाई दे रहे हैं । जाहिर है बॉलीवुड के लिए इन तस्‍वीरों में कुछ भी नया नहीं होगा, बनते-बिगड़ते रिश्‍ते बीटाउन में आम है । लेकिन आम जनता को ये तस्‍वीरें समझ नहीं आ रही है । एक्‍स कपल रितिक रौशन और सुजैन को सबा आजाद और अर्सलान गोनी के साथ ही ही फ्रेम में इतने कूल अंदाज में खड़े होना नेटिजन्‍स की समझ से बाहर है । इन तस्‍वीरों पर अजब गजब कमेंट भी आ रहे हैं ।

Advertisement

मिक्‍स बिरयानी
सुजैन खान की इस पोस्‍ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अजग गजब कमेंट करने से बाज नहीं आ रहा है । कोई इस तस्‍वीर को बॉलीवुड की मिक्‍स बिरयानी बता रहा तो कोई बीटाउन के अमीर लोगों के किस्‍से बता रहा है । वहीं कई रितिक और सुजैन को उनके आ व्‍यवहार के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं ।