पोज दे रही थीं राखी सावंत कि तभी उर्फी ने कर दी ऐसी हरकत, खूब देखा जा रहा वीडियो

राखी सावंत तो बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन हैं ही, अब उनका साथ देने उर्फी जावेद भी आ गई हैं । दोनों को निशांत भट्ट की बर्थडे पार्टी में स्‍पॉट किया गया ।

New Delhi, Apr 09: बिग बॉस 15 के फाइनलिस्‍ट निशांत भट्ट के बर्थडे बैश में उर्फी जावेद और राखी सावंत बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दीं । पार्टी में दोनों एक दूसरे के साथ अजीब हरकतें भी करती हुई नजर आईं । राखी और उर्फी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, विरल भयानी के इंस्‍टा अकाउंट पर इन वीडियो को पोस्‍ट किया गया है । जो अब तेजी से शेयर हो रहे हैं ।

Advertisement

निशांत भट्ट की पार्टी में हंगामा
दरअसल ये सितारों का ये जमघट लगा था निशांत भट की पार्टी में, इस पार्टी में तमाम सेलेब्स ने पहुंचकर खूब मस्ती की । लेकिन उर्फी और राखी का अंदाज सबसे अलग था, दोनों की मस्ती के सबसे ज्यादा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । सामने आई तस्वीरों और वीडियो में दोनों का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है । कैमरे के सामने दोनों एक दूसरे के साथ अजीब सी हरकतें करते हुए भी कैद हो गईं । खुद कैमरामैन समझ नहीं पाए कि ये क्‍या हो रहा है । ये वीडियो जमकर शेयर हो रहे हैं ।

Advertisement

उर्फी जावेद का लुक
ईवेंट में उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो उन्होंने कमाल की ग्‍लैमरस ड्रेस पहनी थी । मरून कलर की छोटी सी बॉडीकॉन वन पीस ड्रेस उन पर जंच रही थी । पूरी ड्रेस पर क्रिस्टल वर्क नजर आ रहा था । वहीं ये ड्रेस साउड से डोरियों के सहारे अटकी हुई थी । लुक कंप्‍लीट करते हुए उर्फी ने बालों का बन बनाया हुआ था और हाई हील्स पहनी थीं । उनका लुक थोड़ा अजीब सा था, लेकिन उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाना मतलब सोशल मीडिया पर लंबी चौड़ी पोस्‍ट का शिकार होना । पोस्‍ट पर कमेंट कर आप ही बताएं कि आपको उर्फी का ये लुक कैसा लगा ।

राखी सावंत
राखी की बात करें तो उनका ग्‍लैमर तो नेक्‍स्‍ट लेवल का है, इन दिनों वो बहुत बोल्‍ड हो गई हैं । राखी ने गोल्डन शिमरी वन पीस ड्रेस पहना था, जिसे ब्लैक बूट्स के साथ टीम अप किया था । इस दौरान राखी बेहद बोल्ड अंदाज में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं । राखी ने अपने हेयरस्टाइल को भी बदल दिया है । सोशल मीडिया पर इस पार्टी से राखी और उर्फी के ही वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहे हैं । फैंस इन्‍हें लेकर मिक्‍स्‍ड रिएक्‍शन दे रहे हैं । आपको दोनों का लुक कैसा लगा, किसका ज्‍यादा अच्छा लगा हमें कमेंट में जरूर लिखकर बताइएगा । और अगर ये लुक एकदम बकवास लगे तो उसे भी लिखना मत भूलिएगा ।