बीच मैच में ‘ड्रामा’, 3 गेंद में 3 बार आउट हुए अजिंक्य रहाणे, लेकिन फिर भी नहीं लौटे पवेलियन

केकेआर की ओर से ओपनिंग करने अजिंक्य रहाणे आये, तो दिल्ली की ओर से गेंदबाजी मुस्तफिजुर रहमान कर रहे थे, पहली ही गेंद पर रहाणे विकेट के पीछे कैच आउट हुए।

New Delhi, Apr 11 : आईपीएल 15 में 19वां मुकाबला केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया, इस मैच में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 215 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके बाद केकेआर ये मुकाबला हार गई, हालांकि मैच में ऐसा कुछ हुआ, जो कि शायद ही आपने अपनी जिंदगी में पहले देखा हो, किसी खिलाड़ी के आउट होने के बाद 2 बार रिव्य लेकर नॉट आउट रहा, जब तीसरी बार आउट हुआ, तो किसी ने अपील ही नहीं की, जी हां, अजिंक्य रहाणे के साथ ऐसा ही हुआ।

Advertisement

दो बार आउट
केकेआर की ओर से ओपनिंग करने अजिंक्य रहाणे आये, तो दिल्ली की ओर से गेंदबाजी मुस्तफिजुर रहमान कर रहे थे, पहली ही गेंद पर रहाणे विकेट के पीछे कैच आउट हुए, खिलाड़ियों ने अपील की, मैदानी अंपायर ने आउट करार दिया, जिसके बाद रहाणे ने रिव्यू लिया और नॉट आउट रहे, फिर दूसरी गेंद पर रहाणे को मैदानी अंपायर ने एलबीडब्लयू आउट करार दिया, रहाणे ने फिर रिव्यू लिया और नॉट आउट बने रहे।

Advertisement

इस बार अपील नहीं
जिसके बाद तीसरी गेंद पर बल्ले से लगकर ऋषभ पंत के दस्तानों में समा गई, लेकिन इस बार खिलाड़ियों ने अपील ही नहीं की, अंपायर ने भी आउट नहीं दिया, जिसके बाद अजिंक्य रहाणे आउट होने के बाद भी नॉट आउट रहकर मैदान में बने रहे।

Advertisement

जीवन दान का नहीं उठा पाये फायदा
रहाणे को मुस्तफिजुर की गेंद पर जीवनदान मिला, हालांकि वो इसका फायदा नहीं उठा सके, खलील अहमद की गेंद पर 5वें ओवर में शार्दुल ठाकुर के हाथों कैच होकर पवेलियन लौटे, रहाणे ने 14 गेंद में 8 रन बनाये, केकेआर ये मुकाबला 44 रनों से हारी।