RCB के क्रिकेटर के लिये अचानक आई बुरी खबर, टीम का साथ छोड़ घर लौटा

आरसीबी से जुड़े सूत्र ने दावा किया कि दुर्भाग्य से हर्षल को अपनी बहन के निधन के कारण बायो-बबल छोड़ना पड़ा, उन्होने पुणे से मुंबई के लिये टीम बस नहीं ली, वो अगला मैच खेलने के लिये टीम से दोबारा जुड़ेंगे।

New Delhi, Apr 11 : आईपीएल 2022 में आरसीबी और उसके एक खिलाड़ी के लिये बुरी खबर आई है, दरअसल आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की बहन का निधन हो गया है, खबर के बाद तुरंत हर्षल पटेल बायो-बबल से बाहर चले गये हैं, बताया जा रहा है कि वो कुछ दिनों बाद टीम से साथ वापस जुड़ेंगे।

Advertisement

घर के लिये रवाना
न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक हर्षल पटेल ने बीच में ही टीम का साथ छोड़ दिया है, harshal patel1 वो घर लौट गये हैं, ये साथ कुछ दिन के लिये छूटा है, वो फिर से टीम को ज्वाइन करेंगे, आपको बता दें कि हर्षल की बहन का निधन शनिवार को हुआ है, उनकी तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी।

Advertisement

मुंबई के खिलाफ मैच के बाद घर लौटे हर्षल
दरअसल आरसीबी ने अपना पिछला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को ही खेला है, जिसमें आरसीबी ने 7 विकेट से जीत हासिल की, इस मैच के बाद हर्षल पटेल को भी खबर मिली कि उनके परिवार में किसी सदस्य का निधन हो गया है, जिसके बाद वो सीधे घर लौट गये, मुंबई के खिलाफ मैच में हर्षल ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट हासिल किये थे।

Advertisement

चेन्नई के खिलाफ अगला मैच खेलेंगे हर्षल
आरसीबी से जुड़े सूत्र ने दावा किया कि दुर्भाग्य से हर्षल को अपनी बहन के निधन के कारण बायो-बबल छोड़ना पड़ा, उन्होने पुणे से मुंबई के लिये टीम बस नहीं ली, वो अगला मैच खेलने के लिये टीम से दोबारा जुड़ेंगे, harshal patel अगला मुकाबला सीएसके के खिलफ 12 अप्रैल को खेला जाएगा। बताया जा रहा है कि हर्षल जब वापसी करेंगे, तो उन्हें क्वारंटीन रहना होगा, इस दौरान उनके कुछ कोरोना टेस्ट भी होंगे, नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उनकी बायो-बबल  में दोबारा एंट्री होगी।

पिछले साल पर्पल कैप
हर्षल पटेल आरसीबी के स्टार गेंदबाज रहे हैं, मौजूदा सीजन में उन्होने 4 मैच खेले, जिसमें 6 विकेट हासिल किये हैं, पिछले साल हर्षल ने 15 मैच में सबसे ज्यादा 32 विकेट हासिल किये थे, पर्पल कैप उनके सिर पर थी, इस साल आरसीबी की टीम ने 4 में से 3 मुकाबले जीते हैं।