पाला बदलने को तैयार हैं शिवपाल यादव? जानिए वक्‍त के साथ कितना कुछ बदला, 4 बड़े संकेत

शिवपाल यादव ने ट्विटर हैंडल पर नई तस्वीर में ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर लगाई, साथ ही कैप्शन में लिखा, हैं तैयार हम।

New Delhi, Apr 11 : यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के बाद से प्रसपा पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच मनमुटाव की खबरें आती रही है, मीडिया से बात करते हुए हो, या फिर सोशल मीडिया के जरिये, शिवपाल ने सियासी बदलाव के संकेत दिये हैं, कहा जा रहा है कि शिवपाल यादव बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। शिवपाल ने बीते कुछ दिनों में कैसे बदलाव किया, सबसे पहले उन्होने पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ यूपी के पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू और ट्विटर पर फॉलो करना शुरु किया।

Advertisement

चार संकेत
दूसरा बीते दिनों उन्होने रामायण की चौपाई के साथ भगवान राम को परिवार, संस्कार और राष्ट्र निर्माण की सर्वोत्तम पाठशाला बताया था, तीसरा इटावा में एमएलसी चुनावों में वोट डालने के बाद पूर्व मंत्री ने कहा कि ये तो गुप्त मतदान है, shivpal singh yadav इसे तो बताया नहीं जा सकता कि मैंने किसको वोट किया है, चौथा शिवपाल यादव ने अपने राजनीतिक जुड़ाव में बदलाव का स्पष्ट संकेत देते हुए ट्विटर प्रोफाइल की तस्वीर बदल ली है।

Advertisement

ट्विटर पर बदली प्रोफाइल
शिवपाल यादव ने ट्विटर हैंडल पर नई तस्वीर में ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर लगाई, साथ ही कैप्शन में लिखा, हैं तैयार हम, shivpal yadav आपको बता दें कि यूपी चुनाव के बाद सपा की मीटिंग में नहीं बुलाये जाने के बाद शिवपाल ने खुलकर नाराजगी जाहिर की थी।

Advertisement

सीएम योगी से मुलाकात
प्रसपा चीफ शिवपाल यादव सपा की इस बात से पूरी तरह नाराज हो गये और दिल्ली चले गये, दिल्ली में अपने बड़े भाई और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद वो अगले दिन लखनऊ पहुंचे और फिर सपा के विधायकों के साथ शपथ लेने के बजाय अगले दिन विधानसभा में अकेले शपथ ली, shivpal फिर उसी दिन शाम को सीएम योगी से करीब 20 मिनट उनके आवास पर मुलाकात की, इसके बाद से ही चर्चा शुरु हुई कि क्या शिवपाल बीजेपी में शामिल होंगे।