पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए केएल राहुल, आथिया और सुनील शेट्टी का रिएक्शन वायरल

आथिया शेट्टी का नाम स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जोड़ा जाता है, दोनों अकसर ही एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एकदूसरे की तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं।

New Delhi, Apr 11 : आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल का प्रदर्शन उतार-चढाव वाला रहा है, जहां 5 पारियों में वो 2 बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं, वहीं उन्होने 40 और 68 रनों की दो महत्वपूर्ण पारियां भी खेली है, राहुल ने इस सीजन का अपना दूसरा गोल्डन डक राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बनाया, पारी की पहली ही गेंद पर वो ट्रेंट बोल्ट के शिकार बने, इससे पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में शमी ने उन्हें पहली ही गेंद पर चलता कर दिया था।

Advertisement

आथिया और सुनील शेट्टी
राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के मुकाबले में सुनील शेट्टी अपनी बेटी आथिया के साथ लखनऊ को सपोर्ट करने पहुंचे थे, जब केएल राहुल पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गये, तो दोनों के चेहरे पर साफ मायूसी देखी गई, उनका रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

डेट करने की चर्चा
आपको बता दें कि आथिया शेट्टी का नाम स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जोड़ा जाता है, दोनों अकसर ही एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एकदूसरे की तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं।

Advertisement

ऐसा रहा मुकाबला
मुकाबले की बात करें, तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 165 रन बनाये, शिमरॉन हेटमायर ने 35 गेंदों में नाबाद 59 रनों की पारी खेली, उनके अलावा देवदत्त पडिक्कल 29 और अश्विन ने 28 रनों का योगदान दिया, लखनऊ की ओर से जेसन होल्डर और कृष्णप्पा गौतम ने 2-2 विकेट लिये। जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 162 रन ही बना सकी, उसे तीन रनों से हार का सामना करना पड़ा। विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने सबसे ज्यादा 39 और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 38 रनों की पारी खेली। राजस्थान की ओर से चहल ने 4 और ट्रेंट बोल्ट ने 2 विकेट लिये।

https://twitter.com/ashutosh0716/status/1513229324689690626

Advertisement