शादी से पहले रणबीर कपूर को संजय दत्त ने खुलेआम दी ऐसी सलाह, शरमा जाएगी आलिया

मीडिया से बातचीत के दौरान संजय दत्त से पूछा गया कि क्या रणबीर कपूर शादी कर रहे हैं, तो जवाब में उन्होने कहा कि अगर वो शादी कर रहे हैं, तो मैं उनके लिये बहुत खुश हूं।

New Delhi, Apr 12 : इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही है, दोनों के शादी से जुड़ी खबरों पर मीडिया फोकस कर रहा है, कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों सात फेरे लेने वाले हैं, हालांकि कपल ने अभी तक अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है, इस बीच संजय दत्त ने शादी से पहले ही रणबीर और आलिया को बधाई दी है, साथ ही संजू बाबा ने रणबीर कपूर को ऐसी सलाह दी है, जिसे सुनकर आलिया भी शरमा जाएंगी।

Advertisement

क्या कहा
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मीडिया से बातचीत के दौरान संजय दत्त से पूछा गया कि क्या रणबीर कपूर शादी कर रहे हैं, तो जवाब में उन्होने कहा कि अगर वो शादी कर रहे हैं, तो मैं उनके लिये बहुत खुश हूं, sanjay-dutt आलिया तो मेरे सामने बड़ी हुई हैं। संजू ने आगे कहा शादी एक कमिटमेंट है, जिसे वो एक-दूसरे से कर रहे हैं, उन्हें ये अच्छी तरह से निभाना चाहिये, दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर खुशी और शांति से आगे बढे, उन्होने ये भी कहा कि रणबीर जल्दी से बच्चे करो और खुश रहो, आपको बता दें कि कपूर खानदान और दत्त परिवार का रिश्ता किसी से छुपा हुआ नहीं है, रणबीर ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Advertisement

आलिया के पिता ने कर दी ऐसी डिमांड
हाल ही में आलिया भट्ट के पिता और फिल्ममेकर महेश भट्ट कॉमेडियन द कपिल शर्मा शो के सेट के बाहर स्पॉट हुए, महेश भट्ट कुछ लोगों से बात कर रहे थे, इस दौरान पैपराजी के कहने पर वो कैमरे के सामने आये, फिर ऐसी बात कर दी, जिसे सुनकर आपको भी झटका लग सकता है, पैपराजी ने निर्देशक से कहा, सर सोलो सोलो, जवाब में भट्ट ने कहा सोलो के अलग पैसे लगेंगे, इसके बाद वो कैमरे के सामने पोज देने लगे।

Advertisement

इस दिन 7 फेरे
हाल ही में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की तारीख कंफर्मि करते हुए कहा था कि Ranbir alia आलिया और रणबीर की शादी के फंक्शंस 4 दिनों तक चलेंगे, दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे, मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी, शादी की रस्में आरके हाउस में होने वाली है।