शिवम दुबे ने रचा इतिहास, कई दिग्गजों को पछाड़ा, आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर ली खबर

आरसीबी के खिलाफ शिवम दुबे ने सिर्फ 46 गेंदों में नाबाद 95 रनों की पारी खेली, अपनी इस पारी के दौरान उन्होने 4 चौके और 9 छक्के लगाये।

New Delhi, Apr 13 : आरसीबी और सीएसके के बीच खेले गये मुकाबले में चेन्नई के बल्लेबाजों ने कोहराम मचा दिया, टीम ने 20 ओवर में 216 रनों का स्कोर खड़ा किया, इस मुकाबले में शिवम दूबे ने नाबाद 95 रनों की पारी खेली, अपनी इस पारी के दौरान उन्होने मुरली विजय के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।

Advertisement

इस रिकॉर्ड की बराबरी
आरसीबी के खिलाफ शिवम दुबे ने सिर्फ 46 गेंदों में नाबाद 95 रनों की पारी खेली, अपनी इस पारी के दौरान उन्होने 4 चौके और 9 छक्के लगाये, इसके साथ ही उन्होने मुरली विजय के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली,  विजय ने 2011 आईपीएल फाइनल में आरसीबी के खिलाफ 95 रनों की पारी खेली थी, इसके साथ ही दूबे अब आरसीबी के खिलाफ संयुक्त रुप से सबसे ज्यादा व्यक्तिगत रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गये हैं।

Advertisement

सीएसके ने बनाया मजबूत स्कोर
शिवम दुबे (नाबाद 95) और रॉबिन उथप्पा (88) की धुआंधार पारी के बदौलत आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले में सीएसके ने आरसीबी को 217 रनों का लक्ष्य दिया, चेन्नई ने 20 ओवरों में 216 रन बनाये, टीम की ओर से उथप्पा और दुबे के बीच 74 गेंदों में 165 रनों की शानदार साझेदारी हुई। आरसीबी की ओर से वानिंदु हसरंगा ने 2 विकेट चटकाये, वहीं जोश हेजलवुड के नाम 1 विकेट रहा, इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी सीएसके की शुरुआत धीमी रही, लेकिन 10 ओवर के बाद उथप्पा और शिवम ने गियर बदला और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

Advertisement

उथप्पा ने बनाये 88
आखिरी के कुछ ओवरों में दोनों बल्लेबाजों ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए बाउंड्री की बारिश कर दी, रॉबिन उथप्पा ने 50 गेंदों में 88 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से टीम 216 के स्कोर तक पहुंच सकी, जवाब में आरसीबी की ओर से कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका, जिसकी वजह से उन्हें 23 रन से मैच गंवाना पड़ा।