एक तो सपा का खाता नहीं खुला, ऊपर से अपर्णा यादव का ऐसा बयान, नाराज होंगे अखिलेश!

समाजवादी पार्टी का खाता भी नहीं खुला, 36 में से 33 सीटें बीजेपी ने अपने नाम की, तो बाकी तीन सीटों पर निर्दलीय और राजा भैया की पार्टी का जलवा रखा।

New Delhi, Apr 13 : बीजेपी ने यूपी विधान परिषद चुनाव में 36 में से 33 सीटों पर जीत हासिल की, वहीं अखिलेश यादव की पार्टी सपा खाता भी नहीं खोल पाई, बीजेपी की प्रचंज जीत पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जनता प्रखर राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के साथ है।

Advertisement

क्या कहा
विधानसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई अपर्णा यादव ने एमएलसी चुनाव के नतीजों पर दो ट्वीट किये, पहले ट्वीट में उन्होने निर्वाचित सदस्यों को बधाई दी, अपर्णा ने लिखा उत्तर प्रदेश के उच्च सदन के लिये नव निर्वाचित सभी सदस्यों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

Advertisement

दूसरा ट्वीट
अपर्णा यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा यूपी के विधान परिषद चुनावों में बीजेपी की प्रचंड जीत ने दोबारा साफ कर दिया है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन और आदरणीय सीएम योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में प्रदेश की जनता प्रखर राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के साथ है।

Advertisement

सपा का खाता भी नहीं खुला
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी का खाता भी नहीं खुला, 36 में से 33 सीटें बीजेपी ने अपने नाम की, तो बाकी तीन सीटों पर निर्दलीय और राजा भैया की पार्टी का जलवा रखा, akhilesh yadav राजा भैया की पार्टी ने भी 1 सीट अपने नाम की, तो वाराणसी में बाहुबली बृजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह जीतने में सफल रही।

Advertisement