30 लाख के खिलाड़ी ने डेब्यू में ही मचाया धमाल, जानिये कौन है सुयश प्रभुदेसाई?

सुयश ने इससे पहले आरसीबी के प्रैक्टिस मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेली थी, जिसके बाद उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका मिला, 24 साल के सुयश बल्लेबाजी के अलावा मध्यम तेज गति गेंदबाजी भी करते हैं।

New Delhi, Apr 13 : आरसीबी के बल्लेबाज सुयश प्रभुदेसाई ने 12 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ मुकाबले में अपना आईपीएल डेब्यू किया, इस मैच में सुयश ने बल्ले से प्रभावित करते हुए सिर्फ 18 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 1 छक्का शामिल था। दायें हाथ के बल्लेबाज जब क्रीज पर आये, तो आरसीबी 4 विकेट पर 50 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी, ऐसे में सुयश ने शाहबाज अहमद के साथ ना सिर्फ 60 रनों की साझेदारी की, बल्कि अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया।

Advertisement

शानदार फिल्डिंग
बल्लेबाजी के अलावा सुयश ने अपनी शानदार फील्डिंग से भी सुर्खियां बटोरी, सुयश ने सीएसके के पारी के 6ठें ओवर में मोईन अली को रन आउट किया, उस ओवर की चौथी गेंद पर मोइन बैकवर्ड प्वाइंट की ओर शॉट खेलकर रन के लिये दौड़े, लेकिन सुयश ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की ओर शानदार थ्रो कर मोइन को पवेलियन लौटा दिया।

Advertisement

गेंदबाजी भी करते हैं
सुयश ने इससे पहले आरसीबी के प्रैक्टिस मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेली थी, जिसके बाद उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका मिला, 24 साल के सुयश बल्लेबाजी के अलावा मध्यम तेज गति गेंदबाजी भी करते हैं, हालांकि उन्हें सीएसके के खिलाफ मुकाबले में एक भी ओवर गेंदबाजी का मौका नहीं मिला।

Advertisement

30 लाख में खरीदा
सुयश प्रभुदेसाई को आरसीबी ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 30 लाख रुपये में खरीदा था, घरेलू क्रिकेट में गोवा का प्रतिनिधित्व करने वाले सुयश का बेस प्राइस 20 लाख रुपये थे, उन्होने अब तक 34 लिस्ट ए, 23 टी-20 और 19 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं।

https://youtu.be/5R-9RC1bikI