उत्तराखंड कांग्रेस में मचेगी खलबली? 10 विधायक बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

कहा जा रहा हैं कि इनमें से कई विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं, बीजेपी इन विधायकों को पार्टी में शामिल करा सकती है, प्रदेश में 2016 की तरह दल-बदल के संकेत मिल रहे हैं।

New Delhi, Apr 13 : रविवार को कांग्रेस नेतृत्व ने उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष तथा उप नेता प्रतिपक्ष के नाम की घोषणा की थी, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी सरकार छोड़कर कांग्रेस में आये यशपाल आर्य को नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है, जबकि रानीखेत विधानसभा से चुनाव हारने वाले करण माहरा को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है, प्रदेश नेतृत्व में हुए इस बदलाव से कांग्रेस के कई नेता नाराज हैं।

Advertisement

बीजेपी के संपर्क में
कहा जा रहा हैं कि इनमें से कई विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं, बीजेपी इन विधायकों को पार्टी में शामिल करा सकती है, प्रदेश में 2016 की तरह दल-बदल के संकेत मिल रहे हैं, bjp congress माना जा रहा है कि कांग्रेस के 8 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं, ये जल्द ही पाला बदल सकते हैं, जिसमें से 5 विधायक कुमाऊं और 3 गढवाल के बताये जा रहे हैं।

Advertisement

बगावत के संकेत
आपको बता दें कि कांग्रेस हाईकमान के फैसले के बाद प्रदेश कांग्रेस में बड़ी बगावत के संकेत मिल रहे हैं, bjp congress दरअसल यशपाल आर्य के कांग्रेस विधायक दल के नेता बनने और करण माहरा के प्रदेश अध्यक्ष बनने से कई लोग नाराज हैं, ये नाराजगी कांग्रेस में बड़ी टूट की वजह बन सकती है।

Advertisement

कांग्रेस विधायकों की बैठक
कहा जा रहा है कि कांग्रेस के 10 विधायक कल देहरादून में गोपनीय बैठक करेंगे, मीटिंग में विधायक हरीश धामी, मनोज तिवारी, मदन विष्ट, मयूख महर, खुशाल सिंह अधिकारी, ममता राकेश, विक्रम नेगी, राजेन्द्र भंडारी के शामिल होने की चर्चा है, कांग्रेस द्वारा उपेक्षा से नाराज कुछ विधायकों के जल्द ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की सुगबुगाहट है।