Deepika Padukone- रणबीर-आलिया की शादी पर दीपिका का रिएक्शन वायरल, हो रहे खूब चर्चे

दीपिका पादुकोण का रिएक्शन के खूब चर्चे हो रहे हैं, साथ ही हर कोई दीपिका के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहा है, दीपिका और रणबीर के रिलेशन किसी से छुपे हुए नहीं हैं।

New Delhi, Apr 14 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर आज अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ शादी कर रहे हैं, ऐसे में कपूर खानदान में जश्न का माहौल है, इस ग्रैंड वेडिंग की खास तस्वीरों का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है, वहीं दूसरी ओर रणबीर-आलिया ने प्राइवेसी का खास ध्यान रखा है, ताकि शादी की कोई तस्वीर या वीडियो लीक ना हो।

Advertisement

दीपिका का रिएक्शन वायरल
रणबीर-आलिया की शादी पर तमाम सेलेब्स भी खुशी जाहिर कर रहे हैं, deepika ranbir इस बीच अब रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस शादी पर ऐसा रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

दीपिका ने क्या कहा
दरअसल कल ही ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस फिल्म के पहले गाने केसरिया की पहली झलक पोस्ट की थी, केसरिया गाने के साथ ही अयान ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा कर रणबीर-आलिया की शादी पर मुहर लगा दी थी, इस पोस्ट पर तमाम सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे हैं, इस सूची में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है, दीपिका ने अयान मुखर्जी की इस पोस्ट को लाइक किया है।

Advertisement

ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती बरकरार
इस पोस्ट को लाइक करने पर दीपिका पादुकोण का रिएक्शन के खूब चर्चे हो रहे हैं, साथ ही हर कोई दीपिका के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहा है, दीपिका और रणबीर के रिलेशन किसी से छुपे हुए नहीं हैं, deepika 5 हालांकि ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका काफी अच्छे दोस्त हैं, इतना ही नहीं रणबीर कपूर के साथ दीपिका आलिया भट्ट की भी अच्छी सहेली है।