बिकिनी पहन सीढियों से उतरते हुए उर्फी जावेद ने दिया ऐसा पोज, मच गया तहलका, वीडियो

अपने लुक को पूरा करने के लिये उर्फी जावेद ने कान के पीछे पीले रंग का फूल लगाया है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

New Delhi, Apr 14 : अपने अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस की वजह चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद आये दिन ऐसे कपड़े पहनकर आ जाती है, जो सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं, एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है, उर्फी जावेद हॉट पिंक कलर की बिकिनी पहन इठला रही है, वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है।

Advertisement

बिकिनी में आई नजर
लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, इस वीडियो में उर्फी इस तरह से मटक-मटक कर चल रही है, कि वीडियो सोशल मीडिया का पारा चढा रही है, फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, साथ ही कमेंट्स सेक्शन में फायर और हर्ट इमोजी की बारिश हो रही है।

Advertisement

कान के पीछे लगाया फूल
अपने लुक को पूरा करने के लिये उर्फी जावेद ने कान के पीछे पीले रंग का फूल लगाया है, urfi javed5 जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है, इसके साथ ही उफी सटल मेकअप में दिखी। इस वीडियो में एक्ट्रेस इठलाती हुई सीढियों से नीचे उतरती नजर आई, वीडियो को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी सुंदरता की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

लिखा ये कैप्शन
इस वीडियो को उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर खास कैप्शन के साथ साझा किया है, उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ये छाया देते हैं क्योंकि मुझे टॉप पर देखते हैं। इससे पहले उर्फी मुंबई एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, तस्वीरों में उर्फी ब्लैक कलर की ब्रा के साथ व्हाइट कलर का शॉर्ट टॉप और डेनिम जींस पहने दिखी, खास बात ये है कि तस्वीरों में उर्फी टॉप उठाकर पोज देती दिखी।