मेहंदी सेरेमनी पर खुद को रोक नहीं सकी रणबीर कपूर की मां, छलक पड़े आंसू, वीडियो

नीतू कपूर ने हाल ही में ऋषि कपूर के साथ सगाई की तस्वीर पोस्ट की थी, ये 13 अप्रैल ही थी, सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, बैशाखी के दिन की यादें।

New Delhi, Apr 14 : कपूर खानदान के साथ लंबे समय से फैंस को भी रणबीर-आलिया की शादी का इंतजार था, ऐसे में ये पल कपूर खानदान खासतौर से रणबीर की मां नीतू कपूर के लिये खास है, वहीं अब ऐसी खबरें आ रही है कि रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी के दौरान नीतू कपूर बहुत ज्यादा भावुक हो गई थीं।

Advertisement

याद आये ऋषि कपूर
ऋषि कपूर के अपने बेटे की शादी को लेकर काफी अरमान थे,  ऐसे में जब 13 अप्रैल को रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी का फंक्शन शुरु हुआ, तो मां नीतू कपूर की आंख से आंसू छलक पड़े, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार नीतू की आंखें डबडबा गई, उस समय नीतू को ऋषि कपूर की याद आ रही थी।

Advertisement

नीतू ने पोस्ट की थी ऋषि संग सगाई की तस्वीर
खास बात ये है कि नीतू कपूर ने हाल ही में ऋषि कपूर के साथ सगाई की तस्वीर पोस्ट की थी, ये 13 अप्रैल ही थी, सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, बैशाखी के दिन की यादें, 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को हमारी सगाई हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतू कपूर ने आलिया की मां सोनी राजदान के साथ मेहंदी सेरेमनी में जमकर एन्जॉय किया, दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखी।

Advertisement

पंजाबी रीति-रिवाज से शादी
खबरों की मानें, तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी, रणबीर कपूर की हेल्दी सेरेमनी 14 अप्रैल की सुबह 9 बजे होगी, इसके बाद चूड़ा सेरेमनी होगा, Ranbir alia इस शाही शादी में बॉलीवुड के दिग्गज हस्तियों के पहुंचने की संभावना है, जिसमें शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और करण जौहर का नाम शामिल है।