‘कपिल शर्मा शो ज्‍वॉइन कर लें इमरान खान’, पूर्व पत्‍नी रेहम ने दी सलाह-Video

इमरान खान जहां मुल्‍क की सत्‍ता में वापसी करने की कोशिश में जुटे हैं, वहीं उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने उन्‍हें एक खास सलाह दी हे ।

New Delhi, Apr 14: पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री की कुर्सी से बेदखल होने के बाद इमरान खान एक ओर लोगों के बीच जाकर रैलियां कर रहे हैं, अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान उन्हें भारत जाकर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो करने की सलाह दे रही हैं । रेहम ने इमरान खान पर व्यंग्य करते हुए कहा- “उनके पास कॉमेडी टैलेंट है और मेरा सुझाव है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले सकते हैं ।

Advertisement

रेहम कसती रहती हैं व्‍यंग्‍य
गौरतलब है कि इमरान खान की पूर्व पत्‍नी रेहम पूरे राजनीतिक संकट के दौरान उन पर लगातार व्यंग्य करती रही हैं । रेहम ने इमरान पर हमला करते हुए उन्हें “मिनी-ट्रम्प” तक कहा है । एक पाकिस्तानी रिपोर्टर से बात करते हुए, रेहम खान कहती हैं, उन्हें बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहिए । रेहम ने इमरान खान के उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने भारत की तारीफ करते हुए कहा था कि “कोई भी महाशक्ति भारत के लिए शर्तों को निर्धारित नहीं कर सकती”।

Advertisement

सिद्धू की जगह ले सकते हैं
रेहम खान ने कहा, उन्हें बॉलीवुड में मौका दिया जाना चाहिए। उनके पास अच्छा कॉमेडी टैलेंट है । कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह खाली है, ऐसे में इमरान उनकी जगह ले सकते हैं । पाजी से उनकी अच्छी दोस्ती भी है और अब इमरान ने भी कविता शुरू कर दी है । रेहम खान आगे कहती हैं, मुझे लगता है कि उनके पास हास्य प्रतिभा भी है । अगर कहीं कुछ नहीं होता है तो वह कपिल शर्मा के शो में जा ही सकते हैं ।

Advertisement

https://twitter.com/srdmk01/status/1514085396145082369

Advertisement

बुधवार को की विशाल रैली
आपको बता दें पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खानने बुधवार देर रात पेशावर में एक विशाल रैली बुलाई थी । देश में सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार आयोजित इस रैली में इमरान खान ने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पर जमकर जुबानी हमले किए । इस दौरान पीटीआई नेता ने पाकिस्तानी युवाओं से नए वजीर-ए-आजम के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए आवाज उठाने का आह्वान किया । इमरान ने कहा, यह 1970 के दशक का पाकिस्तान नहीं है, बल्कि एक ‘नया पाकिस्तान’ है जहां लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी आवाज उठाने का अधिकार है । पूर्व पीएम ने नई सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा-  शहबाज शरीफ के खिलाफ 40 हजार करोड़ के भ्रष्टाचार के मामले हैं । क्या आपको लगता है कि हम उन्हें अपने प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार करेंगे?

Advertisement