सेक्‍स से पहले किससे लिए थे टिप्स? कब कराया बिकिनी वैक्स? अनुराग कश्‍यप की बेटी ने खोला सीक्रेट

अनुराग कश्‍यप की बेटी आलिया ने अपने रीसेन्‍ट वीडियो में कुछ ऐसी बातों पर चर्चा की है जिसे लेकर खुलकर कोई नहीं बोलता । उनका बेबाक अंदाज चर्चा में है ।

New Delhi, Apr 15: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप का यूट्यूब पर अपना चैनल है । इस चैनल पर वो अपने वीडियो, व्‍लॉग वगैरह शेयर करती रहती हैं । बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली आलिया अपने विदेशी बॉयफ्रेंड संग अपनी रोमांटिक पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं । हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आलिया ने सेक्स, पीरियड्स और फीमेल प्राइवेट पार्ट हेयर रिमूवल पर खुलकर बात की है ।

Advertisement

अलाया ने खोले सीक्रेट
आलिया कश्‍यप ने अपने व्लॉग में फीमेल प्रॉब्लम्स के बारे में एक्सपीरियंस फैंस के साथ शेयर किया है । वो अपने वीडियो में सबसे पहले बिकिनी वैक्सिंग के बारे में बात करती हैं । उनसे एक यूजर ने सवाल किया था कि क्‍या उन्‍होंने बिकिनी वैक्स कराया है । इस सवाल के जवाब में आलिया बताती हैं कि वो एक बार बिकिनी वैक्सिंग करा चुकी हैं और ये पहली बार था । उन्‍होंने लेजर हेयर रिमूवल ट्राई किया है । वो शेव करती हैं ।

Advertisement

शेन के साथ रिलेशनशिप
बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर के साथ लिव इन में रहने पर आलिया बताती हैं कि ये बहुत बड़ा फैसला है । आलिया ने कहा- LA में वो हफ्ते में कुछ दिन मेरे अपार्टमेंट में रहता था और जब वो इंडिया आता है तो वो मेरे साथ ही रहता है। इसके बाद वो एक यूजर के सवालों का जवाब देती है, जो उनसे पूछते हैं कि क्या पहली बार संबंध बनाने से पहले उन्होंने किसी से टिप्स ली थीं? इस सवाल पर आलिया कहती हैं, मुझे नहीं लगता कि मैंने पहली बार सेक्स करने से पहले किसी से टिप्स ली थीं ।

Advertisement

पीरियड पर बोलीं आलिया
आलिया कश्‍यप ने पीरियड्स प्रॉब्लम पर भी बात की । उन्‍होंने कहा कि अभी तक मेंस्ट्रुअल कप ट्राई नहीं किया है, लेकिन वो इसे जरूर ट्राई करेंगी । आलिया फिलहाल पीरियड्स में पैड का इस्तेमाल करती हैं । एक यूजर ने उनसे पूछा कि अगर लड़की सेक्स को एन्जॉय नहीं करती तो उसे लड़के से किस तरह कहना चाहिए? इस पर आलिया ने कहा कि सेक्स को दोनों लोगों के लिए एन्जॉय करना जरूरी है । अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो आप आराम से इस बात को पार्टनर को समझा सकती हैं।