पति IPL में मचा रहा धूम, तो पत्नी सोशल मीडिया पर, अब मिरर सेल्फी से चढाया पारा

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर की पार्टनर का नाम जैस्मिन क्वीन है, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है।

New Delhi, Apr 15 : इस साल आईपीएल में दो नई टीमों ने एंट्री ली है, दोनों ही अच्छा खेल दिखा रही है, लखनऊ सुपरजायंट्स के ऑलराउंडर जेसन होल्डर भी अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं, उनसे ज्यादा उनकी पत्नी की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है, होल्डर की पत्नी ने बिकिनी में एक सेल्फी पोस्ट की है, तो सोशल मीडिया का पारा चढा रहा है।

Advertisement

मिरर सेल्फी
वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर की पार्टनर का नाम जैस्मिन क्वीन है, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है,  वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, अब एक बार फिर जैस्मिन ने सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है, उनकी मिरर सेल्फी खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

साइकोलॉजी स्टूडेंट
अगर जेसन होल्डर की लाइफस्टाइल की बात करें, तो वो वेस्टइंडीज के बारबडोस के रहने वाले हैं, 6 फीट 7 इंच लंबे होल्डर काफी कम उम्र में ही वेस्टइंडीज के कप्तान बन गये थे, उनकी पार्टनर जैस्मिन साइकोलॉजी की पढाई कर रही है, पिछले 6 साल से दोनों डेट कर रहे हैं, 2016 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था।

Advertisement

लखनऊ ने ऊंची बोली लगाकर खरीदा
जेसन होल्डर की गिनती मौजूदा दौर में दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडरों में होती है, मेगा ऑक्शन में लखनऊ की टीम ने उन्हें 8.75 करोड़ रुपये में खरीदा था, जेसन ने इब तक आईपीएल में 27 मैच ही खेले हैं, जिसमें 189 रन बना चुके हैं और 35 विकेट भी हासिल किये हैं। होल्डर लखनऊ सुपरजायंट्स से पहले केकेआर, सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के लिये भी खेल चुके हैं।