जिस खिलाड़ी को रोहित शर्मा ने बेंच पर बैठा कर रखा, वहीं बना पंजाब किंग्स का बड़ा हथियार

28 वर्षीय जितेश शर्मा इस साल पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं, उन्हें पंजाब की टीम ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में अपने साथ जोड़ा है, लेकिन आईपीएल में जितेश ने मुंबई इंडियंस के साथ शुरुआत की थी।

New Delhi, Apr 15 : आईपीएल में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को पांचवीं हार का स्वाद चखाया, मुंबई और पंजाब के बीच आईपीएल 2022 का 23वां मुकाबला खेला गया, इस मैच में मुंबई इंडियंस को 12 रन से हार का सामना करना पड़ा, पंजाब टीम ने अच्छे स्कोर के बाद गेंदबाजी करके मुंबई को हराया, पंजाब की जीत के लिये बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की, इसी क्रम में मुंबई के एक खिलाड़ी जिन्हें अब पंजाब ने अपने साथ जोड़ा है, उन्होने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Advertisement

महत्वपूर्ण पारी
मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब किंग्स ने अच्छी बल्लेबाजी की, शुरुआत में सलामी बल्लेबाजों ने अच्छा स्कोर किया, शिखर धवन और कप्तान मयंक अग्रवाल ने अर्धशतकीय पारी खेली, जिसके बाद टीम के विकेट निरंतरता के साथ गिरते रहे, बाद में जितेश शर्मा ने आखिरी कुछ ओवर्स में अच्छी पारी खेलकर स्कोर को और आगे बढाया, जितेश ने 15 गेंदों में 30 रन बनाये, जिसमें 2 चौके और 2 छक्के शामिल हैं, उनकी इस छोटी पारी के चलते टीम 198 तक पहुंच सकी।

Advertisement

मुंबई ने नहीं दिया था मौका
28 वर्षीय जितेश शर्मा इस साल पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं, उन्हें पंजाब की टीम ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में अपने साथ जोड़ा है, लेकिन आईपीएल में जितेश ने मुंबई इंडियंस के साथ शुरुआत की थी, वो 2016 में मुंबई इंडियंस टीम में चुने गये थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। जिसके बाद इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने अच्छा खेल दिखाया, उन्होने विकेट के पीछे ईशान किशन का एक अच्छा कैच भी पकड़ा।

Advertisement

12 रन से जीत
पंजाब किंग्स ने करीबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 12 रन से हराया, मयंक अग्रवाल की कप्तानी में टीम ने अच्छा खेल दिखाया, पंजाब के 5 मैच में 3 जीत के साथ कुल 6 अंक हो गये हैं, इस साल मेगा ऑक्शन में टीम ने ज्यादातर नये और युवा खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है।