रणबीर-आलिया की शादी पर आया Ex कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का रिएक्‍शन, बहुत कुछ लिखा

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण दोनों ही रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं । उनकी आलिया से शादी के बाद दोनों ने पोस्‍ट पर कुछ यूं रिएक्‍ट किया है ।  

New Delhi, Apr 15: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्‍वीरों पर उन्‍हें खूब बधाई मिल रही हैं । लेकिन फैंस की नजर तो उन कमेंट पर है जो रणबीर की एक्‍स की ओर से की गई हैं । रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में कौन नहीं जानता । रणबीर का डेटिंग का पुराना इतिहास रहा है, जिनमें दो बड़े नाम कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के भी थे । दोनों ही एक्‍ट्रेस अब शादी कर चुकी हैं । रणबीर की शादी की तस्‍वीरों पर इन दोनों ने भी रिएक्‍ट किया है ।

Advertisement

कैटरीना कैफ का रिएक्‍शन
रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ कई सालों तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं । दोनों के बीच ब्रेकअप चौंकाने वाला था, क्‍योंकि कपल तो अपना घर लेने और शादी करने तक का प्‍लान कर रहा था । बहरहाल कैटरीना कैफ ने आलिया की इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर रिएक्‍ट किया है, कमेंट सेक्‍शन में बधाई देते हुए लिखा है- ‘आप दोनों को शादी की बधाई, ढेर सारा प्यार और खुशियां.’ इसके साथ उन्होंने तीन हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं।

Advertisement

दीपिका पादुकोण ने दी बधाई
वहीं रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में रहीं दीपिका पादुकोण ने खुद को बामुश्किल संभाला था । दीपिका ने तो रणबीर के नाम का गर्दन पर टैटू भी करवा लिया था । बहरहाल दीपिका अब रणवीर सिंह के साथ बहुत ही खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रही हैं । रणबीर और आलिया को शादी की बधाई देते हुए उन्‍होंने लिखा है- ‘मैं कामना करती हूं कि आपकी जिंदगी में ऐसे ही प्यार, खुशी और हंसी बनी रहे’।

Advertisement

आलिया से पहले दीपिका-कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे रणबीर
आपको बता दें रणबीर कपूर ने 2007 में दीपिका पादुकोण को डेट करना शुरू किया था । फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ के सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा, जिसमें दोनों साथ काम कर रहे थे । दीपिका, रणबीर को बेइंतहा प्‍यार करती थीं । लेकिन फिल्‍म ‘राजनीति’ की शूटिंग के दौरान रणबीर अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ के करीब आ गए । तब मीडिया में खबरें थीं कि दीपिका के साथ रिलेशन में होते हुए रणबीर कैटरीना से नजदीकियां बढ़ा रहे थे और एक दिन उन्हें दीपिका ने ऐसा करते रंगे हाथों पकड़ लिया था । इसके बाद दीपिका ने रणबीर के साथ रिश्ता तोड़ लिया । रणबीर इसके बाद कैटरीना के साथ लिवइन में रहने लगे । लेकिन इनके प्‍यार को भी शादी की मंजिल नहीं मिली ।