रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद की तस्‍वीरें वायरल, एक दूसरे को चूमते हुए दिखे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्‍वीरें खरल हो रही हैं । दूल्‍हा-दुल्‍हन बेहद खूबसूरत लग रहे हैं ।

New Delhi, Apr 15: बॉलीवुड की मच अवेटेड शादी संपन्‍न हो गई है । कपूर खानदान के बेटे रणबीर कपूर ने अपनी लेडी लव आलिया भट्ट से शादी कर ली है । ये शादी दोनों के घर पर ही संपन्‍न हुई । पिछले 5 साल से ये कपल रिलेशनशिप में था, लगातार इनकी शादी की अटकलें जारी थीं । हालांकि इस शादी की ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी, ना ही शादी को मीडिया कवरेज दी गई । बहरहाल शादी के बाद आलिया ने अपने इंस्‍टाग्राम पर खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

बहुत सिंपल लुक में थे रणबीर-आलिया
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेहद सिंपल लुक में दूल्‍हा-दुल्‍हन बने थे । लाल चटक रंग की बजाय भट्ट परिवार की बेटी ने बहुत ही हल्‍के रंग का लहंगा पहना था । उस पर उनका नो मेकअप लुक उनकी सुंदरता पर चार चांद लगा रहा था । हैवी ज्‍यूलरी लेकिन माथे पर छोटी सी बिंदी उन्‍हें और ज्‍यादा खूबसूरत बना रही थी । वहीं रणबीर उजली शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे ।

Advertisement

किस करते हुए तस्‍वीर की शेयर
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक तस्‍वीर में वो दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं । फैंस को ये लिप लॉक फोटो बहुत पसंद आ रही है । इसके अलावा आलिया की मांग में सिंदूर भरते हुए भी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की गई है । आलिया की मुस्‍कुराहट देखते ही बन रही है । दोनों एक दूसरे में डूब हुए नजर आ रहे हैं । तस्‍वीरें देखकर फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं ।

Advertisement

परिवार के बीच सादगी से हुई शादी
रणबीर-आलिया की शादी में केवल उनके रिश्‍तेदार ही शामिल हुए, बॉलीवुड से बहुत ही चुनिंदा लोगों को शादी में बुलाया गया था । इस शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर अब ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं । फैंस और सेलेब कपल को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं ।