रणबीर-आलिया की नेट वर्थ उड़ा देगी होश, करोड़ों का बंगला और कई लग्‍जरी गाड़ियां

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूजे के हो गए हैं, दोनों ही बॉलीवुड के ए लिस्‍टर एक्‍टर्स हैं जिनकी कमाई करोड़ों में है । इनकी नेट वर्थ सुनकर आप चौंक सकत हैं ।

New Delhi, Apr 16: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के ए लिस्‍टर एक्‍टर्स हैं, दोनों ही लंबे समय से काम कर रहे हैं और बहुत ज्‍यादा पॉपुलर हैं । पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं । शादी के बाद दोनों की कुल नेट वर्थ में गजब का इजाफा हुआ है । एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नेट वर्थ 800 करोड़ रुपये हो गई है।

Advertisement

‘गंगूबाई’ से बढ़ी आलिया की फीस
दरअसल महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट फिल्‍मों के साथ कई पॉपुलर ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं। आलिया भट्ट की नेट वर्थ साल 2021 के मुताबिक 517 करोड़ रुपये है । ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्‍म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद आलिया की नेटवर्थ में जबरदस्‍त उछाल आया था । बताया गया कि अब एक फिल्म के लिए वह 15 से 18 करोड़ रुपये के बीच चार्ज कर रही हैं।

Advertisement

एड से इतना कमाती हैं
वहीं एंडोर्समेंट शूट्स की बात करें तो आलिया प्रतिदिन के हिसाब से 2 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं । उनके पास बांद्रा में 32 करोड़ का आलीशान बंगला है । 2020 में उन्‍होंने Eternal Sunshine Productions के नाम से खुद का प्रोडक्शन हाउश शुरू किया था । आलिया के पास लंदन में एक घर है और वह 2 करोड़ रुपये की एक लैंड रोवर और 1.76 करोड़ की एक BMW कार की मालकिन हैं।

Advertisement