पिता रिषी कपूर के साथ मेहंदी पर यूं नजर आए रणबीर, तस्‍वीर कर रही है भावुक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद अब उनकी मेहंदी की तस्‍वीरें सामने आई हैं । पिता रिषी कपूर के साथ रणबीर को देखकर आप भावुक हो जाएंगे ।

Advertisement

New Delhi, Apr 16: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की महेंदी की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । कपल मेहंदी में जमकर धमाल मचाता नजर आ रहा है । परिवार और दोस्‍तों के बीच रण्‍बीर आलिया अपने इस दिन को इंज्‍वॉय करते नजर आ रहे हैं । रणबीर ने जहां हाथों में आलिया का नाम लिखवाया है वहीं आलिया ने भी बहुत मिनिमल डिजाइन वाली मेहंदी लगाई है । इस फंक्‍शन से एक और तस्‍वीर वायरल हो रही है जिसमे रणबीर रिषी कपूर के साथ नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

मेहंदी की तस्‍वीरें
आलिया भट्ट ने आज अपने और रणबीर के मेहंदी फंक्‍शन की तस्‍वीरें शेयर की हैं । दोनों ही इस फंक्‍शन के लिए सिंपल लुक में रेडी हुए हैं । कपल एक साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है । आलिया ने अपने कैप्‍शन में लिखा है कि मेहंदी फंक्‍शन उनके लिए कितना यादगार रहा है ।

Advertisement

रणबीर और रिषी कपूर
लेकिन फैंस एक तस्‍वीर को देखकर इमोशनल भी हो गए हैं । ये तस्‍वीर है रणबीर कपूर की । जिन्‍होंने अपने पिता की फोटो हाथ में लेकर ये तस्‍वीर क्लिक करवाई है । तस्‍वीर में रिषी जी की एक फोटो लिए रणबीर थोड़ा इमोशनल दिख रहे हैं । ये फोटो बहुत पसंद की जा रही है ।

नीतू भी हुई भावुक
वहीं कल नीतू कपूर ने भी अपनी और बेटे की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ये तस्‍वीर आपके लिए कपूर साहब । पूरा कपूर परिवार शादी के दिन रिषी कपूर को बहुत मिस करता रहा । धूम धड़ाके के साथ हुई ये शादी सिर्फ परिवार और दोस्‍तों के बीच संपन्‍न हुई ।