रणबीर को सास से मिला महंगा तोहफा, आलिया और मेहमानों की भी चांदी, जूता छुपाई में करोड़ों

रणबीर कपूर को सास सोनी राजदान से बहुत ही महंगा गिफ्ट मिला है । वहीं इस शादी में जूता छुपाई का शगुन आपके होश उड़ा देगा ।

New Delhi, Apr 16: बॉलीवुड की मच अवेटेड शादी धूमधाम से संपन्‍न हुई । बताया जा रहा है कि शादी से पहले रणबीर और आलिया की सगाई भी हुई । इसमें रणबीर कपूर को बैंड मिला तो आलिया भट्ट को डायमंड रिंग । आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद रणबीर कपूर को महंगे तोहफे भी दिए । इसके अलावा शादी में आए मेहमानों को भी गिफ्ट्स दिए गए । क्‍या कुछ मिला इस शादी में शामिल हुए गेस्‍ट्स को, आगे बताते हैं आपको ।

Advertisement

रणबीर को सास से मिला तोहफा
मीडिया में आ रही रिपोर्ट सूत्रों के हवाले से कपल को मिले गिफ्ट्स की जानकारी दे रही हैं । बताया गया है कि शादी के ही दिन रणबीर और आलिया की सगाई हुई है । आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद रणबीर कपूर को महंगी घड़ी गिफ्ट की, सोनी ने एक ऐसे ब्रांड की घड़ी दी है जिसका आसानी से मिलना मुश्किल है । सूत्रों के अनुसार रणबीर को सास की तरफ से गिफ्ट में मिली घड़ी की कीमत 2.50 करोड़ है।

Advertisement

जूता छुपाई में रणबीर की जेब हुई ढीली
शादी में जूता छुपाई का भी एक बड़ा शगुन होता है । इस शादी में सूत्र बताते हैं कि जूता छिपाई की रस्म काफी मजेदार रही थी । जमकर मस्ती हुई । भट्ट लड़कियों ने रणबीर कपूर से 11.5 करोड़ मांगे । हालांकि काफी सारी मस्ती-मजाक के बाद रणबीर कपूर ने अपनी सालियों को 1 लाख रुपये का लिफाफा थमा दिया ।
मेहमानों को तोहफे
शादी में शामिल हुए मेहमानों को आलिया भट्ट की पसंद से सलेक्ट की गई कश्मीरी शॉल तोहफे में दी गई । बताया जा रहा है कि इन शॉल का मैटिरियल बेहतरीन था । बेशकीमती शॉल पाकर शादी में आया हर मेहमान खुश हो गया।

Advertisement

चूड़ा सेरेमनी
खबरों में ये भी आ रहा है कि आलिया की चूड़ा सेरेमनी नहीं की गई है । दरअसल ऐसा इसलिए हुआ क्‍योंकि चूड़ा सेरेमनी होती तो उन्हें कम से कम 40 दिन चूड़ा पहनना पड़ता और ऐसा करना आलिया के लिए मुश्किल था । आलिया बहुत जल्द अपनी नई फिल्म की शूटिंग करने वाली है । इस वजह से आलिया के लिए 40 दिनों तक चूड़ा कैरी नहीं कर पातीं ।