दिनेश कार्तिक की धुंआधार बल्लेबाजी पर पत्नी दीपिका का खास मैसेज, जुड़वां बच्चे भी आये नजर

दीपिका पल्लीकल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जुड़वां बच्चों के साथ तस्वीर साझा की, वो मोबाइल पर पापा की बल्लेबाजी देख रहे हैं।

New Delhi, Apr 17 : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने विस्फोटक बल्लेबाजी की, उन्होने 33 गेंदों पर नाबाद 66 रन ठोके, इस दौरान 5 चौके और इतने ही छक्के भी लगाये, एक समय दिनेश 17 गेंदों में 17 रन बनाकर खेल रहे थे, लेकिन जब पारी खत्म हुई, तो उनका स्ट्राइक रेट 194.12 का था, इस मैच जिताऊ पारी के लिये पत्नी दीपिका पल्लीकल ने उन्हें विशेष संदेश भेजा है।

Advertisement

तस्वीर पोस्ट
दीपिका पल्लीकल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जुड़वां बच्चों के साथ तस्वीर साझा की, वो मोबाइल पर पापा की बल्लेबाजी देख रहे हैं, दीपिका ने पोस्ट में लिखा, पापा, दिनेश कार्तिक को थोड़ा लक भेजते हुए, दीपिका स्वयं भी स्क्वैश प्लेयर है, बीते दिनों दीपिका मैच खेल रही थी, तब दिनेश कार्तिक ने भी कुछ इसी तरह बच्चों के साथ तस्वीर पोस्ट की थी।

Advertisement

शानदार बल्लेबाजी
दिनेश कार्तिक के शानदार प्रदर्शन के दम पर आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 189 रन ठोक दिये, लक्ष्य का पीछा करने के दौरान पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स 7 विकेट के नुकसान पर 173 रन ही बना सकी, आरसीबी ने 16 रन से मैच अपने नाम किया।

Advertisement

कार्तिक ने अंतर पैदा किया
मैच के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने स्वीकार किया, कि दिनेश कार्तिक ने दोनों टीमों के बीच बड़ा अंतर पैदा कर दिया, rishabh pant1 आपको बता दें कि दिनेश ने शाहबाज अहमद के साथ मिलकर 101 रनों की साझेदारी की,  टीम ने 92 रन पर ही अपने 5 विकेट गंवा दिये थे, जिसके बाद कार्तिक और शाहबाज ने शानदार बल्लेबाजी की।