सारा अली खान का मोगली लुक वायरल, लोग सादगी पर फिदा

सारा अली खान ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है, उन्होने अपने लुक सोने की पायल और फिंगर रिंग्स से कंप्लीट किया है, सारा ने ईयररिंग्स नहीं पहने है।

New Delhi, Apr 17 : सारा अली खान ने हरे-भरे पेड़ों के बीच फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, इन तस्वीरों में उनके अलग-अलग मूड को देखा जा सकता है, वो अलग-अलग एक्सप्रेशन के साथ पोज दे रही है, सारा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

नया फोटोशूट
सारा अली खान को इन तस्वीरों में ऑलिव ग्रीन डूंगरीज ड्रेस में देखा जा रहा है, वो एक लकड़ी के फर्नीचर पर बैठी है, वो नैचर को फील कर रही है। सारा इसमें व्हाइट हाइब्रिड, पैटर्न वाली बिकिनी टॉप भी फ्लान्ट करते दिख रही है, उन्होने मेकअप नहीं किया है, जबकि आईशैडो और लिपस्टिक न्यूट्रल शेड्स देखा जा सकते हैं।

Advertisement

बालों को खुला छोड़ रखा है
सारा ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है, उन्होने अपने लुक सोने की पायल और फिंगर रिंग्स से कंप्लीट किया है, सारा ने ईयररिंग्स नहीं पहने है, फोटो सेशन के लिये उन्होने फुटवियर भी कैरी नहीं किया है, वो रिलैक्स होकर फोटोशूट करवाती दिखीं।

Advertisement

खुद को मोगली बताया
सारा ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए खुद को मोगली बताया है, उन्होने इन तस्वीरो को पोस्ट करते हुए लिखा मोगली के मूड्स, साथ ही उन्होने पेड़ वाले इमोजी भी कैप्शन में शामिल किये हैं, सारा की इन तस्वीरों को श्रद्धा कपूर के कथित ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ ने क्लिक की है, सारा ने पोस्ट में उन्हें क्र्रेडिट देते हुए टैग किया है।