टीम इंडिया के ‘भविष्य’, जिनकी लव स्टोरी बटोरती है सुर्खियां, तेंदुलकर की बेटी से भी जुड़ता है एक का नाम

शुभमन के अलावा इस लिस्ट में ऋषभ पंत, इशान किशन, और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी हैं, हाल ही में राहुल ने आथिया शेट्टी के साथ अपने रिश्ते को जगजाहिर किया था।

New Delhi, Apr 18 : टीम इंडिया की नई पीढी सामने आ चुकी है, कई युवा खिलाड़ी अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं, इनमें से कई तो अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे हैं, तो कई लव अफेयर, लव स्टोरी और गर्लफ्रेंड्स को लेकर चर्चा में रहते हैं, इस सूची में एक नाम युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का है, जिनका नाम अकसर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी के साथ जोड़ा जाता है। शुभमन के अलावा इस लिस्ट में ऋषभ पंत, इशान किशन, और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी हैं, हाल ही में राहुल ने आथिया शेट्टी के साथ अपने रिश्ते को जगजाहिर किया था।

Advertisement

ऋषभ पंत- ईशा नेगी
धोनी के बाद भारतीय क्रिकेट में दस्ताने पहनकर उनके उत्तराधिकारी के रुप में उभरे ऋषभ पंत ने कई मौकों पर टीम को गौरव के पल दिये, वो विदेशी पिचों पर रन बनाकर खुद को साबित कर चुके हैं, rishabh-pant-isha-negi ऋषभ पंत लंबे समय से ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं, सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर की उनकी प्रेमिका के साथ कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी है।

Advertisement

ईशान किशन-अदिति हुंडिया
आईपीएल में अपने खेल से छाप छोड़ने के बाद टीम इंडिया में जगह बना चुके ईशान किशन भी अपनी लव स्टोरी के लिये चर्चा में रहते हैं, उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया मिस इंडिया रह चुकी है, वो फैशन और ग्लैमर की दुनिया की एक जानी-पहचानी नाम है, दोनों पिछले 2-3 साल से रिलेशन में है।

Advertisement

केएल राहुल-आथिया शेट्टी
लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल और बॉलीवुड दिग्गज सुनील शेट्टी की बेटी आथिया भी इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में है, हाल ही में आथिया पूरे परिवार के साथ राहुल का मैच देखने पहुंची थी, दोनों अपने रिश्ते पर एक तरह से मुहर भी लगा चुके हैं।

शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर
शुभमन गिल आईपीएल 15 में गुजरात के लिये खेल रहे हैं, उनका नाम सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता है, हालांकि दोनों स्टार्स ने कभी भी अपने रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है, सारा इंस्टाग्राम पर सिर्फ 9 क्रिकेटरों को फॉलो करती है, जिसमें एक नाम शुभमन गिल का भी है।