पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने रचाई गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल संग शादी, ग्रैंड वेडिंग की तस्‍वीरें वायरल

चर्चित पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल से 16 अप्रैल को दिल्ली में शादी कर ली है । उनकी तस्‍वीरें फैंस के बीच वायरल हैं ।

New Delhi, Apr 18: मिलिंद गाबा, एक मशहूर पंजाबी सिंगर हैं । गाबा के गाने फैंस की जबां पर चढ़े हैं । फिलहाल वो चर्चा में हैं अपनी शादी की वजह से । मिलिंग ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल से शादी कर ली है । उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हैं । ये शादी एकदम रॉयल अंदाज में हुई । ग्रेट इंडियन बिग फैट वेडिंग में दूल्‍हा-दुल्‍हन का अंदाज बेहद शानदार था ।

Advertisement

रॉयल लुक में थे दूल्‍हा-दुल्‍हन
मिलिंद गाबा ने जहां रॉयल शेरवानी पहनी थी, वहीं, प्रिया ने हैवी एम्ब्रॉड्री लहंगा पहना था । शादी के दौरान की ये फोटोज दीपक स्टूडियोज ने शेयर की हैं। शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे । फेमस सेलेब्स की बात करें तो शादी में सपना चौधरी, गुरु रंधावा, मीका, भूषण कुमार, सुरेश रैना, प्रिंस नरूला और सुयश राय भी हिस्सा बने थे । आपको बता दें कुछ ही दिनों पहले मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल ने सगाई की थी, जिसमें कई लोग शामिल हुए थे ।

Advertisement

नर्वस थे मिलिंद
सगाई शादी को लेकर मिलिंद ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि मैं थोड़ा नर्वस हूं। लेकिन ये एक्साइटिंग भी है, एडवेंचरस भी । ये मेरे जीवन का एक नया चैप्टर है । गाबा ने कहा कि मैंने कई सारे वेडिंग शोज में परफॉर्म किया है, लेकिन अपनी वेडिंग का एक्सपीरियंस अब होगा । प्रिया बेनीवाल संग उनकी जोड़ी फैंस की पसंदीदा है।

Advertisement

4 साल से कर रहे हैं डेट
मिलिंद गाबा और प्रिया एक दूसरे को पिछले 4 सालों से डेट कर रहे हैं । गाबा कहते हें कि मैं जो कुछ भी कर रहा हूं वो उसके लिए ही है । मैं उसे मुस्कुराते हुए देखना चाहता हूं । जब मैं कुछ नहीं था तब प्रिया ने मेरा सपोर्ट किया था, ये बात मेरे लिए बहुत मायने रखती है । अब काफी कुछ आसान हो गया है । उसने शुरू से ही मेरा साथ दिया ।
(फोटो क्रेडिट- दीपक स्टूडियोज, इंस्टाग्राम)