कैसे शुरु हुई केएल राहुल और आथिया शेट्टी की लव स्टोरी, सुनील शेट्टी का भी रोल

क्रिकेटर केएल राहुल पिछले साल इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिये रवाना हुए थे, तो उनकी प्रेमिका आथिया शेट्टी भी उनके साथ थी, हालांकि दोनों ने इसकी पुष्टि नहीं की, लेकिन दोनों की एक साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

New Delhi, Apr 18 : लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं, केएल राहुल इन दिनों अपने क्रिकेट करियर के अलावा प्रेमिका और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी को लेकर भी चर्चा में हैं, शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने 100वें आईपीएल मैच में राहुल ने शतक लगाया था, जिसे देखने के लिये आथिया शेट्टी भी पहुंची थी, राहुल के जन्मदिन पर आइये जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरु हुई।

Advertisement

कैसे मिले राहुल-आथिया
कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी को उनके एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया था, हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें तब होने लगी, जब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। केएल और आथिया ने अपने रिश्ते को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश की, जिसमें उनके पिता सुनील शेट्टी ने भी उनकी मदद की, सुनील शेट्टी से जब भी सवाल पूछा जाता था, तो वो इसे सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स कहकर खारिज कर देते थे।

Advertisement

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में साथ
क्रिकेटर केएल राहुल पिछले साल इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिये रवाना हुए थे, तो उनकी प्रेमिका आथिया शेट्टी भी उनके साथ थी, हालांकि दोनों ने इसकी पुष्टि नहीं की, लेकिन दोनों की एक साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उस समय भी सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी के रिश्ते पर कमेंट करने से परहेज किया था। पिछले साल आथिया के जन्मदिन पर केएल राहुल ने आखिरकार अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर मुहर लगा दी, राहुल ने एक छोटे लेकिन रोमांटिक कैप्शन के साथ दोनों की तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद फैंस के लिये ये काफी था, कि दोनों डेट कर रहे हैं, जन्मदिन की शुभकामना देते हुए राहुल ने आथिया के लिये दिल की इमोजी भी बनाई थी।

Advertisement

हाथों में हाथ
आथिया के भाई अहान शेट्टी की फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग पर राहुल और आथिया एक साथ कपल की तरह पोज दे रहे थे, ये पहली बार था, जब एक जोड़े के रुप में दोनों नजर आ रहे थे, इसके साथ ही दोनों साथ में एड शूटिंग भी कर चुके हैं, आज भी केएल राहुल के जन्मदिन पर आथिया ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी, एक्ट्रेस ने राहुल के साथ तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इन तस्वीरों में आथिया राहुल को गले लगाती दिख रही हैं। तस्वीरों के साथ कैप्शन भी रोमांटिक लिखा है, आथिया ने लिखा आपके साथ कहीं भी, जन्मदिन मुबारक हो, साथ ही किस वाली इमोजी भी बनाई है।