आर माधवन के बेटे ने विदेश में लहराया भारतीय तिरंगा, पापा फूले नहीं समा रहे

ये पहली बार नहीं है, जब वेदांत तैराकी में पदक जीत रहा है, पिछले साल 16 वर्षीय वेदांत ने बंगलुरु में आयोजित 47वीं जूनियर राष्ट्रीय एक्वाटिक चैंपियनशिप में 4 रजत पदक और 3 कांस्य पदक जीते थे।

New Delhi, Apr 18 : बॉलीवुड एक्टर आर माधवन किसी परिचय के मोहताज नहीं है, उन्हें फिल्म 3 इडियट्स के लिये खूब प्यार मिला था, इसके बाद वो इंडस्ट्री के चहेते बन गये, अब माधवन अपने काम की वजह से नहीं बल्कि बेटे की वजह से सुर्खियों में हैं, माधवन के बेटे वेदांत माधवन मजबूत स्वीमर बनकर उभरे हैं, एक बार फिर देश का नाम रोशन करने वाले इस बच्चे की खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

विदेश में जीता रजत पदक
एक मजबूत स्वीमर के रुप में तेजी से उभर रहे बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने कोपेनहेगन में डेनमार्क ओपन में रजत पदक जीता है, इसके साथ ही उन्होने अपने पिता के साथ-साथ देशवासियों को भी गौरव के पल दिये हैं।

Advertisement

स्वीमिंग में परचम
तैराकी में अपने बेटे की उपलब्धियों पर बेहद गर्व महसूस कर रहे माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की है, अपने बेटे को रजत पदक प्राप्त करने के एक वीडियो क्लिप को पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा, वेदांत माधवन ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में भारत के लिये रजत पदक जीता है, आपका बहुत- बहुत धन्यवाद प्रदीप सर, स्वीमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया और आपके सभी प्रयासों के लिये, हम बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं।

Advertisement

पहले भी कर चुके हैं कारनामे
ये पहली बार नहीं है, जब वेदांत तैराकी में पदक जीत रहा है, पिछले साल 16 वर्षीय वेदांत ने बंगलुरु में आयोजित 47वीं जूनियर राष्ट्रीय एक्वाटिक चैंपियनशिप में 4 रजत पदक और 3 कांस्य पदक जीते थे, madhvan इससे पहले पिछले साल वेदांत ने लातवियाई ओपन स्विमिंग चैंपियन इवेंट में कांस्य पदक जीता था, उनकी इन्हीं उपलब्धियों की वजह से माधवन के बेटे की तुलना दूसरे स्टार किड्स से होने लगी थी।