सोनम कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट, बेबी बंप के साथ प्लस साइज, ऐसी हो गई है बॉडी

सोनम कपूर प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद फैंस के साथ आये दिन अपनी बेबी बंप तस्वीरें साझा करती रहती है, इसी कड़ी में अब फिर से सोनम ने हद से ज्यादा सिजलिंग तस्वीरें इंस्टग्राम पर पोस्ट की है।

New Delhi, Apr 18 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं, इस फेज को एक्ट्रेस एन्जॉय कर रही हैं, अब एक बार फिर से सोनम कपूर ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होने इंस्टग्राम पर पोस्ट की है, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

प्रेग्नेंसी में सिजलिंग अंदाज
सोनम कपूर प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद फैंस के साथ आये दिन अपनी बेबी बंप तस्वीरें साझा करती रहती है, इसी कड़ी में अब फिर से सोनम ने हद से ज्यादा सिजलिंग तस्वीरें इंस्टग्राम पर पोस्ट की है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Advertisement

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेबी बंप
सामने आई इन तस्वीरों में सोनम कपूर ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेबी बंप फ्लान्ट करती नजर आ रही है, एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंट प्लस साइज बॉडी के साथ अपना प्रेग्नेंसी ग्लो भी फ्लान्ट किया है। सोनम के आने ले बच्चे का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement

शादी के 2 साल बाद फैमिली प्लानिंग
आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने शादी के 2 साल बाद फैमिली प्लानिंग की है, इसे लेकर उन्होने हाल ही में दिये इंटरव्यू में कहा था कि वो सही समय का इंतजार कर रही थी, अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा था कि पहले तीन महीने काफी मुश्किल भरे रहे।