युजवेन्द्र चहल ने रचा इतिहास, पत्नी धनश्री का जबरदस्त सेलिब्रेशन वायरल, वीडियो

राजस्थान के लिये गेंदबाजी में हीरो बनकर उभरे स्पिनर युजवेन्द्र चहल, जिन्होने 5 विकेट हासिल किये, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है।

New Delhi, Apr 18 : केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गये मुकाबले में संजू सैमसन की टीम ने 7 रनों से जीत हासिल की, केकेआर 19.4 ओवर में 210 रनों पर ऑलआउट हो गई, उमेश यादव के रुप में टीम का आखिरी विकेट गिरा। केकेआर के लिये सबसे ज्यादा उनके कप्तान श्रेयस अय्यर ने रन बनाये, उन्होने 51 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली, वहीं सलामी बल्लेबाज ऑरोन फिंच ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में 58 रन ठोक दिये।

Advertisement

चहल की हैट्रिक
हालांकि श्रेयस और फिंच के अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा समय क्रीज पर नहीं बिता सका,  केकेआर के एक के बाद एक विकेट गिरते चले गये, राजस्थान के लिये गेंदबाजी में हीरो बनकर उभरे स्पिनर युजवेन्द्र चहल, जिन्होने 5 विकेट हासिल किये, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है।

Advertisement

17वां ओवर टर्निंग प्वाइंट
चहल पारी का 17वां और अपना आखिरी ओवर लेकर आये, सामने वेंकटेश अय्यर थे, ओवर की पहली ही गेंद पर अय्यर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में स्टंप आउट हो गये, इसके बाद इस ओवर की चौथी, पांचवीं और छठी गेंद पर भी चहल को विकेट मिला, जिससे उन्होने इस सीजन का पहला हैट्रिक पूरा किया।

Advertisement

हैट्रिक में कौन-कौन
चहल की हैट्रिक में आउट होने वाले पहले बल्लेबाज कप्तान श्रेयस अय्यर थे, जिसके बाद शिवम मावी बड़ी हिट लगाने के चक्कर में कैच आउट हुए, आखिरी विकेट के रुप में पैट कमिंस आउट हुए, जिन्होने मुंबई के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मैच को पलट कर रख दिया था, चहल की हैट्रिक पर उनकी पत्नी धनश्री वर्मा का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

Advertisement