इतनी डीप नेक पहनकर मलाइका अरोड़ा ने क्लिक करवाई तस्वीर, हो रहे जबरदस्त चर्चे

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर लगाई है, इस तस्वीर में वो अपनी टोंड लेग्स और हाई हील्स दिखाती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Apr 18 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक्सीडेंट के बाद एक बार फिर से शूटिंग पर वापसी कर ली है, एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस ने पहली पब्लिक अपीयरेंस रणबीर-आलिया की रिसेप्शन पार्टी में दी थी, इसके बाद अब मलाइका ने काम पर भी वापसी कर ली है, जिसकी जानकारी उन्होने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये दी है।

Advertisement

मलाइका ने साझा की तस्वीर
मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर लगाई है, इस तस्वीर में वो अपनी टोंड लेग्स और हाई हील्स दिखाती नजर आ रही हैं, इस तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका ने लिखा, सेट पर वापसी करके काफी अच्छा महसूस कर रही हूं।

Advertisement

रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में मलाइका
इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में रणबीर-आलिया की रिसेप्शन पार्टी से अपना लुक फैंस के साथ साझा किया है, इस पार्टी में मलाइका फ्लूशिया पिंक वन पीस ड्रेस में नजर आई, डीप नेकलाइन वाली ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

16 दिन रेस्ट के बाद वापसी
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा का हाल ही में कार एक्सीडेंट हो गया था, 2 अप्रैल को पुणे में हुए एक इवेंट से लौटते हुए मलाइका की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें उन्हें चोट भी आई थी, ऐसे में 16 दिन रेस्ट करने के बाद एक्ट्रेस फिर से काम पर लौट आई है।