बहन की मौत से टूटे RCB प्लेयर हर्षल पटेल, दीदी के लिए लिखा इमोनशल मैसेज

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी हर्षल पटेल ने अपनी बहन की मौत के बाद एक इमोशनल मैसेज लिखा है । सोशल मीडिया पर नोट के जरिए उन्‍होंने अपनी बहन को श्रद्धांजलि दी है ।

New Delhi, Apr 19: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम से खेल रहे स्‍टार गेंदबाज हर्षल पटेल ने बीते दिनों अपनी बड़ी बहन को खो दिया है । बहन की मौत की खबर सुनते ही वो आईपीएल छोड़कर अपने घर रवाना हो गए । इसी महीने 9 अप्रैल को हर्षल की बहन अर्चिता पटेल का निधन हो गया था। हर्षल कुछ दिनों के लिए बायो बबल छोड़कर चले गए थे, लेकिन वापस वो अपनी टीम से जुड़ गए हैं । हाल ही में उन्होंने अपनी बहन के लिए एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Advertisement

हर्षल का नोट
इंस्टाग्राम पर अपनी बहन के साथ हर्षल ने फोटो शेयर कर लिखा- “दीदी, आप हमारे जीवन के सबसे दयालु और सबसे खुशमिजाज व्यक्ति थी। आपने अपनी अंतिम सांस तक अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ जीवन में अविश्वसनीय कठिनाइयों का सामना किया।जब मैं भारत वापस आने से पहले आपके साथ अस्पताल में था तो आपने मुझसे कहा था कि अपने खेल पर ध्यान दो और मेरी चिंता मत करो। वे शब्द ही एकमात्र कारण थे कि मैं कल रात वापस आकर मैदान में उतर सका। अब मैं आपको याद करने और सम्मान देने के लिए बस इतना ही कर सकता हूं। मैं वह सब कुछ करना जारी रखूंगा जिससे आपको मुझ पर गर्व हो। मैं आपको अपने जीवन के हर पल, अच्छे समय और बुरे में याद करूंगा। मैं आपसे बहुत प्यार है।”

Advertisement

मैच के दौरान मिली थी बहन की मौत की खबर
हर्षल पटेल 9 अप्रैल को जब मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेल रहे थे, तो मैच के बाद घर से फोन आया कि उनकी सिस्टर का देहांत हो गया है। इसके बाद वह सीधे घर लौट गए। हालांकि, 16 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में वह वापस टीम से जुड़ गए।

Advertisement

अबतक की आईपीएल परफॉर्मेंस
हर्षल पटेल की अब तक की परफॉर्मेंस के बारे में बात करें तो आईपीएल 2022 में अब तक 5 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 6 विकेट चटकाए हैं । इससे पहले आईपीएल के पिछले सीजन में हर्षल पटेल में सबसे ज्यादा 32 विकेट एक सीजन में झटके थे । ये आईपीएल के इतिहास में एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट रहे थे । इसके साथ ही आईपीएल के कुल 62 मैचों में उन्होंने 84 विकेट लिए हैं । इस साल आईपीएल मेगा ऑक्शन में आरसीबी ने उन्हें 10.75 करोड़ रुपए की बड़ी बोली लगाकर वापस अपनी टीम में शामिल किया है।