कश्‍मीर घूमने गई इस बच्‍ची की अंग्रेजी लूट रही दिल, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

कश्मीर घूमने आई एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । जम्‍मू कश्‍मीर के एक पुलिस अधिकारी ने इसे शेयर किया है ।

New Delhi, Apr 21: सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने का वीडियो वायरल हो रहा है । वीडियो में लड़की कश्‍मीर को लेकर अपनी इच्‍छा बताती नजर आ रही है । छोटी सी इस बच्‍ची की बातें आपका भी दिल लूट लेंगी । बच्‍चा का ये वीडियो जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के एक अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है  ।

Advertisement

कश्‍मीर की जमकर तारीफ
वायरल वीडियो में बच्ची कश्मीर की हरियाली और वादियों की तारीफ कर रही है । हालांकि वो थोड़ी सी निराश भी है, क्योंकि वो बर्फ को पास से देखना और छूना चाहती थी । लेकिन गर्मी का मौसम होने के कारण ये संभव नहीं हो पाया । लड़की के इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है, नेटिजन्‍स को उसका अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है । वीडियो को 5 लाख से भी ज्‍यादा बार देखा जा चुका है ।

Advertisement

आप भी बस सुनते रहेंगे
छोटी सी बच्‍ची जिने कॉन्पिफडेंस के साथ बोल रही है उसे सुनकर आप भी उसके फैन हो जाएंगे । बच्‍ची का ये वीडियो खूब शेयर हो रहा है । बच्ची के इस वीडियो को कश्मीर के पुलिस अधिकारी इम्तियाज हुसैन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है । उन्होंने कैप्शन में लिखा- अगली सर्दियों में आना प्यारी बच्ची, वादा है, उस वक्त वर्फ जरुर मिलेंगी।

Advertisement

मासूम बच्‍ची की अंग्रेजी
छोटी सी बच्‍ची कश्‍मीर के बारे में जिस तरह से बात कर रही है उसे सुनने में बड़ा ही मजा आ रहा है । ये वीडियो कई ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है । बच्‍ची से एक स्‍थानीय पत्रकार ने बात की थी और पूछा था कि वो कश्‍मीर में कैसा फील कर रही है । वीडियो नीचे दिए लिंक में देखें ।

Advertisement