मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट ने चढाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देखें तस्वीरें

इस लेटेस्ट फोटोशूट में मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक मोनोकनी के ऊपर उसी रंग का लांग कोट पहना है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस का लुक काफी ग्लैमरस है।

New Delhi, Apr 22 : लुक्स और पोज की बात हो, तो एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा किसी से पीछे नहीं है, 48 साल की उम्र में भी मलाइका खुद को फिट रखा है, उनकी उम्र का अंदाज उनकी फिटनेस से लगा पाना मुश्किल है। इस बीच मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की है, जो हॉटनेस से इंटरनेट का पारा चढा रही है।

Advertisement

मोनोकनी के ऊपर पहना कोट
इस लेटेस्ट फोटोशूट में मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक मोनोकनी के ऊपर उसी रंग का लांग कोट पहना है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस का लुक काफी ग्लैमरस है। खास बात ये है कि अपने लुक को डिफरेंट बनाने के लिये मलाइका अरोड़ा ने लांग कोट और मोनोकनी के साथ हाई हील्स के बूट्स पहने हैं, जिसे देखकर आप यही कहेंगे कि एक्ट्रेस स्टाइल के मामले में काफी अलग और क्लासी है।

Advertisement

आउटफिट में अलग-अलग पोज
मलाइका अरोड़ा ने इस ड्रेस में दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वो कभी खड़े होकर तो कभी बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस की अदाएं कातिलाना लग रही है, ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

मैग्जीन के लिये फोटोशूट
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने ये फोटोशूट हैलो मैग्जीन के लिये करवाया है, malaika91 इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, हैलो। इससे पहले एक्ट्रेस ने पर्पल ड्रेस में कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, वो भी खूब वायरल हुई थी।