गुस्से में तमतमा रहे थे ऋषभ पंत, चहल ने कुलदीप को मारा थप्पड़, देखिये वीडियो

पॉवेल ने शुरुआती तीन गेंदों में 3 छक्के लगाये, यहीं तीसरी गेंद पर डगआउट में बैठे ऋषभ पंत ने विरोध करते हुए इसे कमर से ऊपर वाली नोबॉल बताया, जबकि अंपायर ने ऐसा कोई फैसला नहीं दिया था।

New Delhi, Apr 23 : आईपीएल 2022 में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान ने 15 रनों से जीत हासिल की, इस मैच के दौरान एक समय दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत को गुस्से में तमतमाते हुए भी देखा गया, इस बीच चहल ने कुलदीप यादव को थप्पड़ जड़ दिया, हालांकि ये सब मजाकिया अंदाज में हुआ, इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

223 का लक्ष्य
राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोस बटलर के शतक के बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 222 रन बनाये, दिल्ली को 223 का लक्ष्य मिला, आखिरी ओवर में दिल्ली की टीम को 36 रनों की जरुरत थी, यानी जीत के लिये हर गेंद पर छक्का जरुरी हो या था, आखिरी ओवर ओबेड मैकॉय गेंदबाजी के लिये आये, क्रीज पर रोवमैन पॉवेल और कुलदीप यादव थे।

Advertisement

नोबॉल विवाद
पॉवेल ने शुरुआती तीन गेंदों में 3 छक्के लगाये, यहीं तीसरी गेंद पर डगआउट में बैठे ऋषभ पंत ने विरोध करते हुए इसे कमर से ऊपर वाली नोबॉल बताया, जबकि अंपायर ने ऐसा कोई फैसला नहीं दिया था, तभी अंपायर के फैसले से गुस्साये पंत ने दोनों बल्लेबाजों को वापस बुलाने का इशारा कर दिया, इस बीच राजस्थान के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल थे कि बीच में खड़े हो गये और किसी को नहीं जाने दे रहे थे।

Advertisement

कुलदीप को लगाया थप्पड़
कप्तान ऋषभ पंत के बुलाने पर कुलदीप यादव डगआउट की ओर जाने लगे, तभी चहल उन्हें रोकने लगे, जब कुलदीप नहीं माने तो चहल ने मजाकिया अंदाज में उन्हें थप्पड़ लगा दिया, ये सब मजाकिया अंदाज में ही हुआ, ये सब माजरा देखकर पॉवेल भी हंसने लगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement