IAS टीना डाबी दोबारा बंधीं शादी के बंधन में, प्रदीप गवांडे के साथ लिए 7 फेरे, पहली तस्वीर आई

देश की सबसे चर्चित IAS टीना डाबी की IAS प्रदीप गवांडे से शादी हो गई है । 20 अप्रैल को हुई शादी के बाद 22 को रिसेप्‍शन हुआ । तस्‍वीरें जमकर शेयर हो रही हैं ।

New Delhi, Apr 23: IAS टीना डाबी ने दोबारा शादी कर ली है । उन्‍होंने IAS प्रदीप गवांडे के साथ 7 फेरे लिए हैं । दोनों की तैनाती इस समय राजस्‍थान में है । टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने बेहद सिंपल तरीके से शादी की । शादी वाले दिन टीना ने जहां सफेद रंग की साड़ी पहने हुई थी, वहीं प्रदीप सिंपल सफेद कुर्ते में नजर आए । वहीं रिसेप्‍शन में जोड़ो मरुन रंग की मैचिंग आउटफिट में नजर आया ।

Advertisement

जयपुर में हुआ फंक्‍शन
दोनों की शादी कार्यक्रम जयपुर के एक होटल में हुआ । रिसेप्‍शन में कई लोगों ने शिरकत की । शादी की तस्‍वीरों में प्रदीप और टीना एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं । सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लोग जोड़ी को बधाई दे रहे हैं ।

Advertisement

अंबेडकर की तस्‍वीर ने खींचा ध्‍यान
शादी की तस्‍वीरों में कुछ लोगों का ध्यान अंबेडकर की फोटो की तरफ भी गया,  लिखा,  ‘बाबा साहेब कि तस्वीर देखकर अच्छा लगा।’ टीना कई मंचों से पिछड़ों को लेकर बात करती दिख चुकी हैं, उन्‍होंने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि प्रदीप उनकी तरह SC कम्युनिटी से आते हैं । आपको बता दें टीना डाबी को UPSC का पहला दलित टॉपर का टैग भी मिला हुआ है । साल 2015 में UPSC टॉप करने के बाद से ही वह जाति को लेकर चर्चाओं में आती रही हैं।

Advertisement

प्रदीप की पहली शादी
टीना डाबी से उम्र में बड़े प्रदीप गवांड उनके सीनियर भी हैं । टीना डाबी की जहां ये दूसरी शादी है वहीं, प्रदीप की ये पहली शादी है । उन्‍हें अब तक कोई अच्‍छी पार्टनर ही नहीं मिली थी और काम की व्‍यस्‍तता के कारण वो कभी इस ओर फैसला ही नहीं ले पाए । लेकिन टीना ने उनके जीवन को प्‍यार से भर दिया है । कपल को सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है ।