पलक तिवारी ने सौतेले पिता पर कसा तंज, ‘मां श्‍वेता अकेले कमाने वाली, घर में कोई और…’

श्वेता तिवारी की बेटी पलक अब घर की जिम्‍मेदारी लेना चाहती हैं । पलक ने अपने सौतेले पिता को भी जमकर निशाने पर लिया ।

New Delhi, Apr 23: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ उतार चढ़ाव से भरी रही है । दो शादी, दो बार तलाक, दो बच्‍चे, सारे घर की जिम्‍मेदारी उठाती आ रहीं श्‍वेता को अब उनकी बेटी का साथ मिल गाया है । श्वेता कई सालों से खुद ही सब कुछ कर रही हैं, लेकिन अब जब उनकी बेटी पलक अपने पैरों पर खड़ी हो गई हैं । ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में काम कर रही हैं तो वो मां की मदद करना चाहती हैं ।

Advertisement

मां का हाथ बंटाना चाहती हैं पलक
पलक तिवारी कहती हैं कि वो अपनी मां के साथ घर की जिम्मेदारी उठाना चाहती हैं, बहुत काम करना चाहती हैं । बिजली-बिजली सॉन्‍ग के बाद पलक के बैक टू बैक धमाकेदार म्यूजिक वीडियोज आ रहे हैं । सोशल मीडिया पर भी वौ सेंसेशन हैं । उन्‍हें कई ब्रांड्स एंडोर्स करने को मिल रहे हैं । रीसेनटली आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में पलक ने अपने फ्यूचर प्‍लान्‍स के बारे में बताया । उन्‍होंने बातों बातों में अपने सौतेले पिता रहे अभिनव कोहली पर भी तंज कसा है ।

Advertisement

घर की जिम्मेदारी
पलक तिवारी ने कहा कि, मेरा फोकस अपने परिवार के लिए उतना सब करना है जिससे उन्हें कभी किसी चीज के बारे में चिंता करने की जरूरत ना पड़े । मेरी मां ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं । मैं उनके हिस्से से ये प्रेशर लेना चाहती हूं । मैं इतनी सक्षम बनना चाहती हूं और ढेर सारा कमाना चाहता हूं ताकि मैं अपने भाई को जिंदगी भर अच्छी एजुकेशन दे पाऊं । मैं अपनी मां, मेरे नाना-नानी के मेडिकल बिल का भुगतान कर पाऊं। जो भी मेरे परिवार को चाहिए मैं वो शख्स बनना चाहती हूं जिस पर वे भरोसा कर सकें।

Advertisement

घर में कोई और काम करने वाला होता तो …
पलक ने कहा कि मां और रेयांश का स्वीट बॉन्ड है । अगर परिवार में कोई और शख्स कमा रहा होता, तो वे रेयांश के साथ घर पर रहतीं । मैं अपने भाई के लिए भी यही चाहती हूं, मुझे पता है मां रेयांश को घर पर छोड़कर जाती हैं और काम करती हैं ताकि वो हमारा पेट पाल सकें। मुझे पता है वो बहुत काम करती है । पलक की बातों से साफ है कि वो अपने मां के अकेले काम करने  और सौतेले पिता के साथ ना देने से नाराज हैं । वो साफ कहती लग रही हैं अगर उनकी मां के अलावा कोई और कमाने वाला होता तो शायद उनके घर के हालात कुछ और होते । आपको बता दें श्वेता ने अभिनव पर आरोप लगाया था कि वो बच्चों की परवरिश में एक पैसे की मदद नहीं करते । उन दोनों के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है । रेयांश अभिनव और श्वेता के बेटे हैं, वहीं पलक श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं।