विराट कोहली की वजह से जबरदस्त ट्रोल हो रही अनुष्का, मीम्स की बरसात, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

48 रन के अलावा विराट कोहली इस टूर्नामेंट में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाये हैं, आरसीबी की टीम आईपीएल 2022 के अभी तक के न्यूनतम स्कोर 68 पर सिमट गई।

New Delhi, Apr 24 : आईपीएल में शनिवार को डबल हेडर मैच का रोमांच बना रहा, सभी टीम अब शीर्ष 4 की लड़ाई के लिये पूरी तरह से सामने आ गई है, जिसके बाद डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई में खेले गये दूसरे मैच जो कि आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ, इस मुकाबले में कई हैरान करने वाली बातें सामने आई, आरसीबी की टीम सिर्फ 68 रनों पर ऑलआउट हो गई, फिर सनराइजर्स ने सिर्फ 8 ओवर में ही मैच जीत लिया।

Advertisement

विराट कोहली ट्रोल
आरसीबी की बल्लेबाजी के रन किसी मोबाइल नंबर की तरह नजर आते हैं, जिसमें विराट कोहली, अनुज रावत और बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभा रहे दिनेश कार्तिक खाता भी नहीं खोल पाये, विराट कोहली के लिये ये आईपीएल सीजन रन के मामले में निराशाजनक रहा है।

Advertisement

सर्वश्रेष्ठ स्कोर 48
48 रन के अलावा विराट कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाये हैं, आरसीबी की टीम आईपीएल 2022 के अभी तक के न्यूनतम स्कोर 68 पर सिमट गई, विराट कोहली के लगातार शून्य पर आउट होने बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं, वहीं कई सारे फैंस उनके लिये खड़ा भी हुए और ट्रोलर को जवाब भी दिये।

Advertisement

सोशल मीडिया पर मीम्स
विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं, virat-kohli-anushka अनुष्का को भी ट्रोल किया जा रहा है, हालांकि विराट या अनुष्का की तरफ से अभी तक कई रिएक्शन नहीं आया है। फिलहाल आप भी मीम्स देखिये।

Advertisement

https://twitter.com/AlokaAyodhya2/status/1517887141778685952