लगातार एक ही गलती दोहरा रहे श्रेयस अय्यर, जीता हुआ मुकाबला गंवाया, एक और हार

गुजरात टाइटंस की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी के बजाय पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, कप्तान हार्दिक पंड्या के इस फैसले को रिस्क समझा गया, लेकिन टॉस के रोजाना दिख रहे फैसले को उलटकर मैच अपने नाम कर लिया।

New Delhi, Apr 24 : आईपीएल 2022 में केकेआर और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें कोलकाता की टीम को 8 रन से हार का सामना करना पड़ा, केकेआर की ये लगातार चौथी बार है, जबकि गुजरात की ये पांचवी जीत है, जिसके बाद हार्दिक पंड्या की टीम नंबर 1 पर पहुंच गई है, अपने 4 ओवरों में सिर्फ 22 रन देकर 2 विकेट हासिल करने वाले राशिद खान को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Advertisement

हार्दिक पंड्या ने टॉस को दी चुनौती
गुजरात टाइटंस की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी के बजाय पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, कप्तान हार्दिक पंड्या के इस फैसले को रिस्क समझा गया, लेकिन टॉस के रोजाना दिख रहे फैसले को उलटकर मैच अपने नाम कर लिया। हार्दिक ने 49 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 2 छक्के लगाये, जिसकी वजह से टीम 20 ओवर में 156 रन बनाने में सफल रही।

Advertisement

श्रेयस और रसेल पर निर्भर हो गई है केकेआर
केकेआर की बल्लेबाजी पूरी तरह से कप्तान श्रेयस अय्यर और आखिर में आंद्रे रसेल पर निर्भर नजर आ रही है, जो कि केकेआर की बल्लेबाजी खराब होने का कारण बन रही है, बार-बार हार के बावजूद वेंकटेश अय्यर और नितिश राणा को मौका दिया जा रहा है, पहले ही ओवर में सलामी बल्लेबाज सैम बिलिंग (4 रन) और तीसरे ओवर में सुनील नरेन (5 रन) आउट हो गये, जिसके बाद श्रेयस ने पारी संभालने की कोशिश की, लेकिन गेंदबाज यश दयाल ने उन्हें अपने जाल में फंसा लिया।

Advertisement

कोई नहीं टिक सका
श्रेयस अय्यर (12), नीतीश राणा (2), रिंकू सिंह (35), वेंकटेश अय्यर (17), शिवम मावी (2 नाबाद) और टिम साउदी (नाबाद 1) पर वापस लौटे, रसेल ने 25 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली, जिसमें 1 चौका और 6 छक्के शामिल हैं, उमेश यादव ने 15 गेंदों में 15 रन बनाये, हालांकि आखिर में केकेआर 8 रन से मुकाबला गंवा गई।