कंगना रनौत का खुलासा, ‘यौन शोषण की शिकार हो चुकी हूं वो मुझे गलत तरीक से छूता था’

रिएलिटी शो में कंगना रनौत ने एक सनसनीखेज खुलासा कर सबको चौंका दिया है । उनके साथ बचपन में यौन शोषण हुआ था ।

New Delhi, Apr 25: रिएलिटी शो लॉक अप की होस्‍ट कंगना रनौत ने हाल ही में अपने शो पर एक सनसनीखेज खुलासा किया है । एक्ट्रेस ने बताया कि बचपन में उन्हें एक लड़का गलत तरीक से छूता था । कंगना के इस खुलासे के बाद लोग काफी हैरान है । कंगना ने ये खुलासा रिएलिटी शो लॉक अप में किया ।  उनसे पहले मुनव्‍वर ने अपने साथ बचपन में हुए वाकये का खुलासा किया था, जिसके बाद कंगना ने अपनी बात कही ।

Advertisement

मुनव्वर ने सुनाई दुखभरी कहानी
ऑल्ट बालाजी के शो ‘लॉक अप’ में अकसर ऐसी बातों का खुलासा होता आ रहा है जो दर्शकों को हैरान कर देती है ।  हाल ही में इस शो के एक कंटेस्टेंट मुनव्‍व्‍र फारुखी ने कुछ ऐसा बताया कि सब हैरान ही रह गए, जिसके बाद कंगना ने भी अपना दर्द बयां किया । शो में खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए कंटेस्टेंट्स को अपना एक सीक्रेट बताना होता है, ऐसे में मुनव्वर फारूकी ने एक सनसनीखेज खुलासा कर सबको चौंका दिया । मनुव्वर ने बताया कि बचपन में वह यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं ।

Advertisement

कंगना ने भी किया खुलासा
मुनव्वर फारुखी की यह बातें सुनकर वहां मौजूद सभी की आंखें भर आईं । इस बात के खतम होने पर कंगना रनौत ने भी यौन शोषण को लेकर अपनी बात सबके सामने रखी । शो के दौरान उन्होंने कहा कि हर साल कई बच्चों को शोषण का सामना करना पड़ता है, हम कभी भी सार्वजनिक मंच पर इस पर चर्चा नहीं करते । कंगना ने कहा कि हर किसी को छोटी उम्र में अनचाहे स्पर्श का सामना करना पड़ता है । कंगना ने खुद के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया कि वह भी इसका शिकार हो चुकी हैं।

Advertisement

यौन शोषण
कंगना ने बताया कि जब वह छोटी थीं तब उनके शहर में उनसे कुछ साल बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था, लेकिन तब कम उम्र होने की वजह से उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है? कंगना ने आगे कहा कि कम उम्र के बच्चों को इस तरह की शिक्षा भी नहीं दी जा सकती क्योंकि छोटे होने की वजह बच्चे कुछ समझ नहीं पाते । ऐसी घटनाओं के कारण बच्चों के मन में जिंदगी भर के लिए डर बस जाता है।