IPL मैच के दौरान स्‍टैंड पर अटक गई कैमरामैन की नजर, कौन है ये वायरल हो रही नई मिस्‍ट्री गर्ल?

आईपीएल मैच के दौरान अकसर कैमरामैन की नजर किसी सुंदरी पर जा अटकती है । ऐसा ही कुछ बीते मैच में भी हुआ । कौन है ये मिस्‍ट्री गर्ल, आगे जानिए ।

New Delhi, Apr 26: आईपीएल मैच अपने खुमार पर है, इस बाद दो नई टीमों ने जबरदस्‍त जलवा दिखाया है । केएल राहुल और हार्दि पांड्या की कप्‍तानी वाली गुजरात और लखनऊ की टीमें अपने फैंस को रोचक मैच देने में सफल रही है । बहरहाल, आईपीएल मैचों के दौरान चलते मैच में अचानक कैमरामैन की नजरें स्‍टैंड पर अटक ही जाती हैं । जब कोई ना कोई सुंदर चेहरा मैच को इंज्‍वॉय करता नजर आ जाता है । एक ऐसा ही चेहरा फिर से वायरल हो रहा है । कौन है ये आईपीएल की वायरल मिस्‍ट्री गर्ल, आगे जानिए ।

Advertisement

कौन है ये मिस्‍ट्री गर्ल?
कैमरे में कैद हुई मिस्‍ट्री गर्ल ने यलो स्‍पेगटी टॉप पहना हुआ है । वो स्‍टैंड की रेलिंग पर झुककर खड़ी हो रखी हैं । दरअसल ये लड़की आम लड़की नहीं है, इनका नाम है श्रुति तुली । श्रु्ति के इस्‍टाग्राम अकाउंट पर जाने पर पता लगता है कि वो एक मॉडल और एक्‍ट्रेस हैं । उनकी ढेरों ग्‍लैमरस तस्‍वीरों से उनका अकाउंट भरा पड़ा है ।

Advertisement

फैशन और फिटनेस फ्रीक
श्रुति की तस्‍वीरें देखें तो आपको पता चलता है कि वो खुद को कितना मेंटेन रखती हैं । वो फिटनेस फ्रीक कही जाती हैं । श्रुति का नाम साल 2020 में तब भी सामने आया था जब बिग बॉस में उनका नाम आसिम रियाज के साथ जुड़ा था । तब सफाई दी गई थी कि आसिम और वो सिर्फ दोस्‍त हैं ।

Advertisement

बिकिनी तस्‍वीरों से भरा है अकाउंट
श्रुति अपनी बॉडी फ्लॉन्‍ट करने में पीछे नहीं हैं । उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो उसमें बिकिनी में श्रुति अलग अलग पोज में नजर आ जाएंगी । उनका अंदाज फैंस को भी भाता है । श्रुति तुली के फॉलोवर भी कम नहीं हैं ।
(Photo-.instagram.com/shrutituli/)