पूर्व क्रिकेटर की हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें वायरल, आधी उम्र की लड़की से इस दिन रचा रहे शादी

पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल खुद से 28 साल छोटी बुलबुल साहा से शादी करने जा रहे हैं, दोनों की वेडिंग से पहले की सेरेमनी शुरू हो गई हैं । तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Apr 27 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल सुर्खियों में हैं । दरअसल वो दोबारा शादी करने जा रहे हैं । अरुण लाल जहां 66 साल के हैं वहीं उनकी होने वाली दुल्‍हन 38 साल की बताई जा रही हैं । बुलबुल साहा नाम की ये महिला अरुण से 28 साल उम्र में छोटी हैं । उम्र के बड़े अंतर के बावजूद दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं ।

Advertisement

हल्‍दी की तस्‍वीरें वायरल
अरुण लाल की शादी से पहले की रस्‍में शुरू हो गई हैं । दूल्‍हा दुल्‍हन की हल्‍दी सेरेमनी बीते दिनों हुई जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं । दूल्‍हा दुल्‍हन एक दूसरे के साथ इन रस्‍मों में शामिल हुए हैं । परिजन उन्‍हें हल्‍दी लगा रहे हैं ।

Advertisement

2 मई को है शादी
अरुण और बुलबुल की शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है । जिसमें सभी नियर एंड डियर वन्‍स को निमंत्रण दिया गया है । कार्ड पर 2 मई की डेट लिखी है । आपको बता दें कि अरुण ने पहली शादी रीना से की थी, दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया था, सूत्रों की मानें, तो रीना काफी समय से बीमार चल रही हैं, उन्होने अपनी पहली पत्नी रीना से बात करने के बाद ही दूसरी शादी का फैसला लिया है।

Advertisement

साथ रहती हैं पत्‍नी!
बताया जा रहा है कि अरुण लाल पहली पत्नी से तलाक ले चुके हैं, लेकिन बीमारी की वजह से वो उनके साथ ही रह रहे हैं । अरुण शादी के बाद भी बीमार रीना की देखभाल करेंगे । अरुण और बुलबुल ने एक महीने पहले ही सगाई की है । दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं, बुलबुल साहा एक स्कूल टीचर है । अरुण लाल फिलहाल बंगाल रणजी ट्रॉफी टीम के कोच हैं, उनकी देखरेख में बंगाल की टीम ने 13 साल बाद 2020 में रणजी ट्रॉफी फाइनल में जगह बनाई थी। अरुण लाल ने 1982 से 1989 के बीच कुल 16 टेस्ट और 13 वनडे मैच खेले हैं ।