ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को मैच में देख फैंस हुए क्रेजी, बोले- भाभी आई लक लाई

दिल्ली कैपिटल्स टीम के कैप्‍टन ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी बीते दिन मैच देखने पहुंचीं, ईशा के साथ ऋषभ की बहन साक्षी भी दिखाई दीं ।

New Delhi, Apr 29: इंडियन प्रीमियर लीग के गुरुवार को खेले गए मुकाबले में दिल्‍ली और कोलकाता आमने-सामने थे । मुंबई के वानखेड़े मैदान में हुए इस मैच के शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ने फैंस के बीच कहर मचा दिया । दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी और उनकी बहन साक्षी पंत इस मैच को देखने पहुंचीं थीं । फैंस ईशा को देखकर बस उन्‍हें देखते ही रह गए ।

Advertisement

ऋषभ की बहन के साथ बैठीं थीं ईशा
दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता के बीच जब मैच शुरू हुआ तो उस वक्त टीवी स्क्रीन पर ऋषभ की बहन और उनकी गर्लफ्रेंड दोनों को दिखाया गया । ईशा नेगी और साक्षी पंत एक-साथ स्टैंड्स में बैठी थीं और एक-दूसरे से बातें कर रही थीं । इसके बाद जब दिल्ली कैपिटल्स को शुरुआत में ही सफलता मिलने लगी तो दोनों खुशी से झूम उठीं और खूब तालियां बजाईं ।

Advertisement

लंबे समय से एक दूसरे के साथ है
ऋषभ पंत और ईशा नेगी एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं, दोनों खुलेआम प्यार का इज़हार भी कर चुके हैं । कुछ दिन पहले ही जब गर्लफ्रेंड ईशा नेगी का बर्थडे था, तब ऋषभ ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी । इसके जवाब में ईशा नेगी ने भी ऋषभ पंत को आई लव यू कहा था । कल जब मैच के दौरान ईशा नेगी स्क्रीन पर आई, तो उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगी ।

Advertisement

ट्विटर पर वायरल
फैन्स ने तस्‍वीरों को तुरंत ट्वीट करना शुरू कर दिया । कुछ यूजर्स ने लिखा कि आज मैच देखने भाभी आई हैं, जबकि कुछ ने लिखा कि भाभी आई हैं तो लेडी लक बनकर आई हैं । आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया ।