इंस्‍टा स्‍टार हैं श्रेयस अय्यर की बहन श्रेष्‍ठा, खुद को बताती हैं एनिमल लवर, देखें फोटोज

श्रेयस अय्यर की बहन श्रेष्‍ठा किसी मॉडल से कम नहीं हैं । वो इंस्‍टा स्‍टार हैं, उनकी खूबसूरती देख आप भी दंग रह जाएंगे ।

New Delhi, Apr 29: क्रिकेटर श्रेयस अय्यर अपने खेल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं । वजह यह है कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में मीडिया में कम ही बातें होती है। लेकिन लेकिन को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लड़की के साथ अकसर देखा जाता है । क्‍या आप जानते हैं ये कौन हैं, दरअसल ये उनकी छोटी बहन हैं ।

Advertisement

श्रेयस की छोटी बहन हैं श्रेष्‍ठा
श्रेयस अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर छोटी बहन के साथ फोटो शेयर करते हुए नजर आते हैं। श्रेयस अय्यर की बहन का नाम श्रेष्ठा अय्यर है। श्रेष्ठा का जन्म 29 अप्रैल को मुंबई में हुआ था। श्रेयस की बहन श्रेष्ठा अय्यर पेशे से डांसर हैं। वह एक प्रोफेशनल डांसर और कोरियोग्राफर भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके बड़ी संख्या में फैंस भी हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
श्रेष्ठा अय्यर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती है। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकटऑउंट पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। श्रेष्‍ठा ने अपने काम को लेकर भी काफी सारी फ़ोटोज़ और वीडियोज़ भी पोस्ट की है। श्रेयस भी अपनी बहन के साथ कई सारी फ़ोटोज़ और वीडियोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं । भाई-बहन एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए हैं।

Advertisement

भाई को फुल सपोर्ट
साल 2020 में श्रेयस अय्यर का एक वीडियो वायरल हो गया था, वीडियो जिसमें वह अपनी छोटी बहन श्रेष्ठा अय्यर को एक डांस मूव के लिए प्रैंक करते हुए नजर आए थे। इसी के बाद से यह जोड़ी सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा भाई-बहनों में से एक बन गई । श्रेष्ठा भाई को उनके करियर में सपोर्ट करती आई हैं। वो ख् खुद को एनिमल लवर बताती हैं ।