पलक तिवारी ने कहा- मां श्‍वेता को देखा है शादी में दर्द झेलते हुए

बिजली गर्ल पलक तिवारी ने अपनी मां श्‍वेता की जिंदगी को लेकर हाल ही में दिल खोलकर बातें की हैं । पलक अब मां को पूरा सपोर्ट करना चाहती हैं ।

New Delhi, Apr 30: एक्‍ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ कई अप्‍स एंड डाउन से भरी रही है । दो शादियां, तलाक, बच्‍चों की परवरिश श्‍वेता की जिंदगी में बहुत संघर्ष रहा है । पिछले कुछ समय में उन्‍होंने खुद को भी ट्रासफॉर्म किया है । खुद को और ज्‍यादा फिट करने वालीं श्‍वेता की बेटी भी अब शो बिज में है । पलक तिवारी हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली के जरिए पॉपुलर हो चुकी हैं । पलक ने हाल ही में अपनी मां की शादीयशुदा जिंदगी को लेकर दिल खोलकर बात की ।

Advertisement

मां पर गर्व करती हैं पलक
पलक तिवारी श्‍वेता की पहली शादी राजा चौधरी से उनकी बेटी हैं । पलक ने अपनी मां को काफी चीजें झेलते हुए देखा है, शादी में परेशान देखा है । लेकिन पलक अपनी मां पर गर्व महसूस करती हैं कि कैसे हर मुश्किल का सामना करने के बाद भी उन्होंने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं आने दी। पलक ने अपनी मां के बारे में एंटरटेमेंट टाइम्स से बात करते हुए बहुत सारी बातें कहीं ।

Advertisement

मां ने बहुत स्‍ट्रगल किया
पलक तिवारी ने कहा, ‘मैंने ये बात जान ली है कि किसी को शादी की जल्दी नहीं करनी चाहिए। अगर आपको लगता है कि वो शख्स सही नहीं है तो आपको उसे उसी वक्त छोड़ देना चाहिए। महिलाएं इस चीज से काफी सफर करती हैं और मैंने ये सिर्फ अपनी मां के साथ ही नहीं और भी कई महिलाओं के साथ देखा है। हम अपने पार्टनर्स के लिए काफी चीजें मैनेज करते हैं क्योंकि हम लोगों में अच्छा देखना चाहते हैं। ये अच्छी क्वालिटी है, लेकिन यही चीज आपको वापस काटती है। ये प्यार नहीं है और मैं तो ऐसा प्यार कभी नहीं चाहने वाली। ना कि अभी और ना ही कभी भी।’

Advertisement

प्‍यार और शादी पर भरोसा है
पलक से जब ये पूछा गया कि क्‍या अपनी मां के साथ ये सब देखते हुए क्या उनका प्यार से विश्वास हट गया है इस पर पलक ने कहा, ‘नहीं ऐसा नहीं है क्योंकि मेरी मां को मैंने एक अच्छी पत्नी के रूप में देखा है। मेरी नानी को मैंने इतना प्यार करते हुए देखा है तो मुझे पता है कि प्यार है और हर शादी खराब नहीं होती।’ पलक से फिर श्वेता तिवारी को लेकर आती गई गॉसिप के बारे में कहा, ‘हम लोगों को अपनी साइड की स्टोरी बताने में टाइम स्पेंड नहीं करते हैं। मेरी मां की प्रायोरिटी हमेशा यही रही है कि वह परिवार को प्रोटेक्ट करके रखें। मैं भी अब बस सिर्फ इसी पर फोकस करती हूं।’

पलक के आने वाले प्रोजेक्‍ट्स
पलक हाल ही में आदित्य सील के साथ म्यूजिक वीडियो मांगता है क्या में नजर आईं हैं, इस वीडियो में उन्‍हें पसंद किया जा रहा है । इससे पहले वह हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली से काफी छाई रहीं ।पलक, बॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं। वह फिल्म रोजी : द सैफरन चैप्टर में नजर आएंगी। ये फिल्म पहले इसी साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर टल गई ।